Home /News /entertainment /

Entertainment Top-5: लता मंगेशकर की हेल्थ अपडेट से धनुष के पिता के बयान तक

Entertainment Top-5: लता मंगेशकर की हेल्थ अपडेट से धनुष के पिता के बयान तक

लता मंगेशकर की तबीयत अब पहले से बेहतर है.

लता मंगेशकर की तबीयत अब पहले से बेहतर है.

देश की पॉपुलर सिंगर लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) की हालत में सुधार हो रहा है. उनकी प्रवक्ता ने एक बयान जारी कर लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar Health Update) का हेल्थ अपडेट दिया है. उनका कहना है कि वह लता दी की हालत स्थिर और डॉक्टर्स सलाह पर बहुत जल्द उन्हें घर ले जाएंगे.

अधिक पढ़ें ...

स्वर कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar Hospotalized) इन दिनों मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हैं. उनकी हालत में सुधार हो रहा है. उन्हें 9 जनवरी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई थीं. उनकी उम्र और उम्र संबंधित बीमारियों को देखते हुए आईसीयू में भर्ती करवाया गया था. लता मंगेशकर की प्रवक्ता अनुषा श्रिनिवासन अय्यर ने उनकी हेल्थ को लेकर अपडेट जारी किया है. उनका कहना है कि लता दी की हालत स्थिर है. डॉक्टर्स की सलाह पर वह घर जा सकेंगी. (पढ़ें पूरी खबर)

Dhanush and Aishwaryaa separation: साउथ के दिग्गज अभिनेता धनुष (Dhanush) और उनकी पत्नी ऐश्वर्या (Aishwarya) ने सोमवार की रात अपने चाहने वालों को जोरदार झटका दिया. दोनों 18 साल बाद अलग होने वाले हैं, इस बात की जानकारी धनुष और ऐश्वर्या दोनों ने अपने सोशल नेटवर्किंग साइट पर एक पोस्ट के जरिए दी. हालांकि, धनुष के पिता व तमिल फिल्म निर्माता कस्तूरी राजा (Kasthuri Raja) ने अलग हुए जोड़े के अलगाव को ‘एक पारिवारिक झगड़ा’ करार दिया और अफवाहों का खंडन किया, जिसमें दावा किया गया था कि दोनों तलाक लेने वाले हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

टीवी के राम-सीता यानी देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) और गुरमीत चौधरी (Gurmeet Chaudhary) हाल ही में लंदन घूमने गए थे. गुरमीत-देबिना टेलीविजन इंडस्ट्री के पॉपुलर सेलिब्रिटी कपल माने जाते हैं. कोविड-19 महामारी (Covid-19 Pandemic) के बीच लंदन ट्रिप के एक्सपीरिएंस को दोनों ने एक वीडियो में बताया है. लंदन से अपने घर मुंबई आने के बाद एक वीडियो देबिना ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर कर अपना दर्द बयां किया है. (पढ़ें पूरी खबर)

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अलग-अलग जॉनर की फिल्मों में शानदार एक्टिंग कर बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक कई सफल फिल्में दी हैं. प्रियंका एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो बॉलीवुड-हॉलीवुड दोनों ही जगहों पर शानदार काम कर रही हैं. प्रियंका ने सन 2014 में ओमंग कुमार (Omung Kumar) के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘मैरी कॉम’ (Mary Kom) बायोपिक में काम किया था. भारत की महान बॉक्सर मैरी कॉम की लाइफ पर बनी इस बायोग्राफिकल फिल्म को लेकर प्रियंका ने भी माना कि इसमें नॉर्थ ईस्ट की किसी एक्ट्रेस को लेना चाहिए था. (पढ़ें पूरी खबर)

अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. वह एक यंग एंटरप्रेन्योर हैं. वह सोशल मीडिया काफी एक्टिव रहती हैं और महिलाओं से जुड़े और हर तरह के सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय रखती हैं. वह बिल्कुल अलग अंदाज में अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं, जो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है. उन्होंने कुछ देर पहले अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर