Home /News /entertainment /

Entertainment Top-5: मौनी रॉय की हल्दी और मेहंदी सेरेमनी से प्रभास की 'राधे श्याम' तक

Entertainment Top-5: मौनी रॉय की हल्दी और मेहंदी सेरेमनी से प्रभास की 'राधे श्याम' तक

मौनी रॉय 27 जनवरी को शादी करने जा रही हैं.

मौनी रॉय 27 जनवरी को शादी करने जा रही हैं.

सोशल मीडिया पर इस वक्त मौनी रॉय की हल्दी और मेहंदी रस्मों (Mouni Roy Haldi Ceremony) की तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहे हैं. मौनी के दोस्तों ने आशका गोराडिया और अर्जुन बिजलानी ने अपने-अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में मेहंदी और हल्दी (Mouni Roy Mehndi Ceremony) की तस्वीरें शेयर की हैं, जो देखते ही देखते इंटरनेट पर छा चुकी हैं.

अधिक पढ़ें ...

Mouni Roy Wedding: मौनी रॉय (Mouni Roy) अपने लॉन्गटाइम ब्वॉयफ्रेंड बिजनेसमैन सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) के साथ 27 जनवरी को शादी करने जा रही हैं. इसी बीच उनकी प्रीवेडिंग रस्में शुरू हो चुकी हैं. बता दें, मौनी रॉय की शादी भारतीय परंपरा के अनुसार होगी. इसके तहत हल्दी, मेहंदी और संगीत रस्मों की शुरुआत हो चुकी है, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज भी अब सामने आने लगे हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की अपकमिंग फिल्म ‘राधे श्याम (Radhe Shyam)’ को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. पहले यह फिल्म 14 जनवरी, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना की तीसरी लहर को देखते हुए इसकी रिलीज डेट पोस्टपोंड कर दी गई थी. जब फिल्म 14 जनवरी को रिलीज नहीं हो पाई, तो उसके बाद इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने की अफवाहें उड़ी. अब फिल्म के डायरेक्टर राधा कृष्ण कुमार (Radha krishna Kumar) ने 26 जनवरी को एक ट्वीट कर इस बात को साफ कर दिया है कि यह फिल्म सिनेमाघरों में ही रिलीज होगी. (पढ़ें पूरी खबर)

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने 90 के दशक में दो बेटियों को गोद लेने के अपने फैसले के बारे में बात की है. उन्होंने खुलकर अपनी बेटियों के बारे में बात न करने का फैसला किया था. रवीना ने साल 1995 में महज 21 साल की उम्र में बेटियों पूजा और छाया (Raveena Tandon adopted daughters Chaya and Pooja) को गोद लिया था. (पढ़ें पूरी खबर)

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनास (Priyanka Chopra and Nick Jonas) को मम्मी-पापा बनने की बधाई दी है. अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट में लिखा है, ‘बधाई हो प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास. रातों की नींद को खराब करने, बेहिसाब प्यार और आनंद पाने के लिए तैयार हो जाएं. बच्चे को ढेर सारा प्यार.’ (पढ़ें पूरी खबर)

‘बिग बॉस 15‘ (Bigg Boss 15) का फिनाले नजदीक है. शो के फिनाले से पहले ही राखी सावंत घर से बाहर हो गई हैं. राखी सावंत (Rakhi Sawant Eviction) ने खुद इस बात की पुष्टि की है. इससे एक्ट्रेस के फैंस निराश हो गए हैं. शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि कुछ लोग शो में एंट्री करेंगे. तब किसी एक कंटेस्टेंट को घर से एलिमिनेट करने के लिए फैसला किया जाएगा. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर