Home /News /entertainment /

Entertainment Top-5: मौनी रॉय की शादी से श्वेता तिवारी के विवादित बयान तक

Entertainment Top-5: मौनी रॉय की शादी से श्वेता तिवारी के विवादित बयान तक

मौनी रॉय 27 जनवरी को अपने ब्वॉयफ्रेंड सूरज नंबियार के साथ शादी के बंधन में बंध गईं.

मौनी रॉय 27 जनवरी को अपने ब्वॉयफ्रेंड सूरज नंबियार के साथ शादी के बंधन में बंध गईं.

मौनी रॉय (Mouni Roy Wedding Photos) ने आज 27 जनवरी को अपने ब्वॉयफ्रेंड सूरज नंबियार के साथ दो बार शादी की. दरअसल, पहले कपल ने साउथ ट्रेडिशन के हिसाब से शादी की, फिर बंगाली रीति-रिवाजों से शादी हुई. मौनी रॉय (Mouni Roy Bengali bride) की शादी में पहुंचे गेस्ट को अलग-अलग कल्चर के हिसाब से तैयार होना पड़ा. मीत ब्रदर्स के मनमीत सिंह ने इंस्टाग्राम पर शादी की कुछ फोटोज शेयर की हैं.

अधिक पढ़ें ...

मौनी रॉय आज 27 जनवरी को अपने ब्वॉयफ्रेंड सूरज नंबियार के साथ शादी (Mouni Roy Marriage) के बंधन में बंध गईं. दिलचस्प बात यह है कि एक्ट्रेस ने सुबह साउथ कल्चर के हिसाब से शादी की, फिर शाम को बंगाली रीति-रिवाजों के अनुसार सात फेरे लिए. एक्ट्रेस की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

Shweta Tiwari controversial statement: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) इस वक्त अपने एक विवादित बयान की वजह से सुर्खियों में हैं. सोशल मीडिया पर अपने इस विवादित बयान के कारण वह सुबह से ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं. दरअसल, भोपाल में श्वेता तिवारी की नई वेब सीरीज ‘शो स्टॉपर- मीट द ब्रा फिटर’ लॉन्च हुई. इस इवेंट के दौरान ही श्वेता तिवारी ने कहा, ‘मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं’, हालांकि श्वेता तिवारी ने यह बात कुछ मजाकिया अंदाज में कही थी, लेकिन अपने इस बयान को लेकर अब श्वेता तिवारी विवादों में घिर गई हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

Rubina Dilaik Viral Photos: रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) टीवी की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं, लेकिन ‘बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)’ की विनर बनने के बाद से वह ज्यादा लाइमलाइट में रहने लगी हैं. रुबीना अपनी तस्वीरों से हमेशा ग्लैमर का तड़का लगाती नजर आती हैं. एक बार फिर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

Nawazuddin Siddiqui House ‘Nawab’: नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) का बॉलीवुड में अच्छा खासा नाम है. नवाजुद्दीन आज जिस मुकाम पर हैं, वहां तक आने में उन्हें कड़ी मेहनत करनी पड़ी है. उन्होंने अपनी जिंदगी में कभी हार नहीं मानी, जिसका परिणाम ये हुआ कि देर से ही सही लेकिन ऐसी सफलता मिली कि आज वह बॉलीवुड के मशहूर एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हो चुके हैं. बता दें, नवाजुद्दीन का एक और सपना पूरा हो चुका है. जी हां, मुंबई में उन्होंने अपना एक आशियाना बनाया, जो उनके सपनों के महल के जैसा है और उसका नाम भी नवाजुद्दीन ने ‘नवाब’ रखा है. (पढ़ें पूरी खबर)

Lata Mangeshkar Health Update: हिंदी सिनेमा की लीजेंड सिंगर लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) की सेहत में पहले से काफी सुधार है, हालांकि अभी भी आईसीयू में भर्ती हैं. लता दी को 8 जनवरी को कोरोना पॉजिटिव और निमोनिया होने के बाद मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल (Mumbai’s Breach Candy Hospital) में भर्ती करवाया गया था. 92 वर्षीय भारत की महान गायिका के जल्द स्वस्थ होने को लेकर फैंस लगातार दुआएं कर रहे हैं. लता दी की सेहत में सुधार होने की ताजा जानकारी मिलते ही फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं हैं. लता की फैमिली और डॉक्टर्स उनके सेहत से जुड़ी जानकारी लगातार दे रहे हैं. आज सबके लिए अच्छी खबर आई है. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर