Home /News /entertainment /

ENTERTAINMENT TOP-5: आर माधवन के बेटे वेदांत से उर्फी जावेद की वायरल फोटो तक...

ENTERTAINMENT TOP-5: आर माधवन के बेटे वेदांत से उर्फी जावेद की वायरल फोटो तक...

आर माधवन के बेटे को लोगों ने बताया असली सोना.

आर माधवन के बेटे को लोगों ने बताया असली सोना.

आर माधवन (R Madhavan) के बेटे वेदांत माधवन (Vedaant Madhavan) ने बेंगलुरू में आयोज‍ित जूनियर नेशनल एक्वाट‍िक चैंपियनश‍िप में महाराष्ट्र के लिए सात मेडल जीते हैं. वेदांत की इस सफलता से उनके पापा फूले नहीं समा रहे हैं. वेदांत माधवन (Vedaant Madhavan) ने Basavaganudi Aquatic Centre में आयोज‍ित स्व‍िमिंग चैंपियनश‍िप में चार सिल्वर और तीन ब्रोंज मेडल जीते हैं.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई: फिल्‍म स्‍टार आर माधवन (R Madhavan) के बेटे वेदांत माधवन (Vedaant Madhavan) ने एक बार फिर अपने पापा को अपने ऊपर प्राउड फील कराने का मौका दिया है. वेदांत ने हाल ही में बेंगलुरू में आयोज‍ित जूनियर नेशनल एक्वाट‍िक चैंपियनश‍िप में महाराष्ट्र के लिए सात मेडल जीते हैं. वेदांत की इस सफलता से उनके पापा फूले नहीं समा रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी यूजर्स वेदांत माधवन को ट्वीट कर बधाई दे रहे हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

    टीवी के सबसे पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस (Bigg Boss)’ के पहले ओटीटी सीजन से लाइम लाइट में आईं उर्फी जावेद (Urfi Javed) पिछले कुछ दिनों से अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर हमेशा चर्चा में रहती आई हैं. उर्फी की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं, जिसमें उनका अजीबोगरीब ड्रेस सेंस देखने को मिलता है. कई बार लोगों को उनका ड्रेसिंग सेंस बिलकुल भी पसंद नहीं आता और इस वजह से उर्फी ट्रोल भी हो जाती हैं. इस बार भी उर्फी के साथ कुछ ऐसा ही हुआ है. इस बार उर्फी अपने जीन्स की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल की जा रही हैं, जिसमें उन्होंने ऐसा जीन्स पहना हुआ है जिसे आप में से शायद ही किसी ने कभी देखा होगा. (पढ़ें पूरी खबर)

    ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) के घर में राजीव अदातिया (Rajiv Adatia ) की एंट्री ने घर के खेल को दूसरी ओर मोड़ दिया है. उन्होंने घर में आते ही बिना टाइम वेस्ट किए घरवालों में फूट डालना शुरू कर दिया है. उनका सबसे बड़ा निशाना ईशान और माइशा की जोड़ी रही है. राजीव, माइशा के साथ शामिल होने और खेल पर ध्यान नहीं देने के लिए ईशान से पूछताछ कर रहे हैं. ऐसा लगता है कि अब राजीव किसी और वजह से उनके पीछे पड़े हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

    क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ (Kaun Banega Crorepati 13) में कंटेस्टेंट सिर्फ सवालों के जवाब नहीं देते, वे अपनी जिंदगी की अनकही कहानी भी लोगों को सुनाते हैं. कई बार कंटेस्टेंट की कहानी दर्शकों के मन को भिगो देती हैं. तब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी खुद को इमोशनल होने से रोक नहीं पाते. इस बार भी बिग बी दो भाइयों की दर्द भरी कहानी सुनकर आंसुओं को रोक नहीं पाए. ‘केबीसी 13’ (KBC 13) के अपकमिंग एपिसोड में कंटेस्टेंट सौरव (Saurav) दिल को झकझोर देने वाली कहानी सुनाते नजर आएंगे. (पढ़ें पूरी खबर)

    हेमा मालिनी (Hema Malini) के 73वें जन्मदिन पर उनके दोस्तों और साथियों के अलावा दुनिया भर में फैले उनके फैंस ने बधाई दी थी. एक्ट्रेस ने 17 अक्टूबर को पति धर्मेंद्र (Dharmendra) और बेटी ईशा के देओल के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया था. बर्थडे (Hema Malini Birthday) में घर के लोगों के अलावा ‘शोले’ फिल्म के डायरेक्टर रमेश सिप्पी भी शामिल हुए थे. एक्ट्रेस ने अब अपने दोस्तों और चाहने वालों की बधाइयों और शुभकामनाओं के लिए आभार जताया है. (पढ़ें पूरी खबर)

    Tags: Entertainment, Entertainment news.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर