• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • ENTERTAINMENT TOP-5: रजत बेदी से राजकुमार राव की फिल्म 'हम दो हमारे दो' तक...

ENTERTAINMENT TOP-5: रजत बेदी से राजकुमार राव की फिल्म 'हम दो हमारे दो' तक...

रजत बेदी ने लिया एक्सीडेंट में मरे शख्स के परिवार के लिए ये फैसला, बोले- कोशिश बहुत की लेकिन...

रजत बेदी ने लिया एक्सीडेंट में मरे शख्स के परिवार के लिए ये फैसला, बोले- कोशिश बहुत की लेकिन...

रजत बेदी (Rajat Bedi) पर पुलिस ने लापरवाही से गाड़ी चलाने और मौत का मामला दर्ज किया गया है. अब रजत ने खुलासा किया है कि उन्होंने उस शख्स को बचाने की काफी कोशिश की, लेकिन वह सफल नहीं सके. अब वह मृतक के परिवार की आर्थिक तौर पर मदद कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    बॉलीवुड एक्टर रजत बेदी (Rajat Bedi) पिछले दिनों एक कार एक्सीडेंट की वजह से सुर्खियों में हैं. कार से एक्सीडेंट, जो राजेश बौध नाम का शख्स गंभीर रूप से घायल हुआ था, उसका इलाज के दौरान निधन हो गया है. उस शख्स के निधन के बाद रजत बेदी बेहद परेशान हैं. रजत पर पुलिस ने लापरवाही से गाड़ी चलाने और मौत का मामला दर्ज किया गया है. अब रजत ने खुलासा किया है कि उन्होंने उस शख्स को बचाने की काफी कोशिश की, लेकिन वह सफल नहीं सके. अब वह मृतक के परिवार की आर्थिक तौर पर मदद कर रहे हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

    बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन और एक्टर राजकुमार राव (Kriti Sanon Rajkummar Rao Film) को उनकी हिट फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ में ऑडियंस ने काफी पसंद किया था. राजकुमार ने कृति की फिल्म ‘राब्ता ‘ में भी कैमियो किया था. इसलिए, जब ऐसी खबरें आईं कि दोनों फिर से एकसाथ एक और कॉमेडी फिल्म में काम कर रहे हैं, तो फैंस बहुत ही एक्साइटेड हुए थे. फिल्म का नाम ‘हम दो हमारे दो’ है. फिल्म एक यंग कपल के बारे में है, जो अपने जीवन में खालीपन को भरने के लिए पेरेंट को अपनाने का फैसला करते हैं. उनके गोद लिए पेरेंट का किरदार परेश रावल और रत्ना पाठक शाह निभाएंगे और उनके किरदार कपल के जीवन में कहर बरपाएंगे. (पढ़ें पूरी खबर)

    शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) का नाम इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन सितारों में शुमार है. दोनों ने देवदास, जोश, मोहब्बतें जैसी हिट फिल्मों और शक्ति फिल्म के एक गाने इश्क कामिना में काम किया है. दोनों की केमेस्ट्री दर्शकों के बीच खूब पसंद की गई. शाहरुख-ऐश्वर्या की जोड़ी आज भी फैंस की फेवरेट है. लेकिन बॉलीवुड एक ऐसी इंडस्ट्री है, जिसमें दो अच्छे दोस्तों के बीच का रिश्ता कब बदल जाए, इसका कोई ठिकाना नहीं है. शाहरुख-ऐश्वर्या के बीच भी कुछ ऐसा ही हुआ था और इस बात का खुलासा खुद ऐश्वर्या ने किया था. (पढ़ें पूरी खबर)

    रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बॉलीवुड के सबसे कूल और बिंदास स्टार में से एक हैं. उनका ड्रेसिंग सेंस या पब्लिक प्रजेंस, वो हमेशा अपने फैन्स को अपना अलग अवतार दिखाते हैं. वहीं, उनके फैन्स उन्हें और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को साथ में देखना पसंद करते हैं. सोशल मीडिया पर दोनों एक दूसरे के साथ तस्वीर या फोटो पर कमेंट भी करते हैं तो यह वायरल हो जाता है. ऐसे में शनिवार को दोनों की केमिस्ट्री एक बार फिर सोशल मीडिया पर नजर आई. (पढ़ें पूरी खबर)

    बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के सबसे विवादित रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) का आगाज 2 अक्टूबर से होने वाला है. शो में कौन-कौन हिस्सा लेने वाला है, इसका खुलासा अभी नहीं है, लेकिन शो के पहले कंटेस्टेंट नाम सबके सामने आ चुका है. प्रतीक सहजपाल बिग बॉस 15 के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट बन गए हैं. शो के लिए सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) मोहसिन खान (Mohsin Khan) के शामिल होने की अटकले लगाई जा रही हहैं. हालांकि इस मामले पर खुद उन्होंने चुप्पी तोड़ फैंस के साथ सच्चाई को बयां किया है. (पढ़ें पूरी खबर)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज