होम /न्यूज /मनोरंजन /

Entertainment TOP-5: राजू श्रीवास्तव की हेल्थ अपडेट से मोना सिंह तक, पढ़िए टॉप-5 खबरें

Entertainment TOP-5: राजू श्रीवास्तव की हेल्थ अपडेट से मोना सिंह तक, पढ़िए टॉप-5 खबरें

राजू श्रीवास्तव की MRI से डॉक्टरों को मिली नई जानकारी.

राजू श्रीवास्तव की MRI से डॉक्टरों को मिली नई जानकारी.

Entertainment TOP-5: राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) को होश में लाने के लिए एम्स के डॉक्टर हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं. कल रात जब डॉक्टर ने उनकी एमआरआई की तो उनके स्वास्थ्य से जुड़ी कई बातें निकलकर सामने आईं. कॉमेडियन के भाई दीपू श्रीवास्तव ने आज सुबह उनके स्वास्थ्य के बारे में करीबियों को बताया.

अधिक पढ़ें ...

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) दिल का दौरा पड़ने के बाद से एम्स में भर्ती हैं. एक्टर की एंजियोप्लास्टी हो चुकी है, पर वे अभी भी बेहोश हैं. डॉक्टर उन्हें होश में लाने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं. कॉमेडियन के चाहनेवाले उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं. अब राजू श्रीवास्तव के भाई दीपू श्रीवास्तव ने उनकी सेहत के बारे में बताया है. (पढ़ें पूरी खबर)

आमिर खान और करीना कपूर के बाद, एक्ट्रेस मोना सिंह (Mona Singh) ने अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) के विवाद पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. फिल्म की सोशल मीडिया यूजर्स ने काफी आलोचना की जो फिल्म के बायकॉट का मांग करते रहे. इस पर बोलते हुए, मोना ने उन लोगों की मंशा पर सवाल उठाए जो आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म के खिलाफ हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) स्टारर ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) जब से रिलीज हुई है, लगातार चर्चा में है. सिर्फ आम दर्शकों के बीच ही नहीं सेलेब्स के बीच भी फिल्म की जबरदस्त चर्चा है. ऋचा चड्ढा, अली फजल और ऋतिक रोशन के बाद, अब फिल्म निर्माता हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने लोगों को आमिर खान की हालिया रिलीज फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को थिएटर में देखने के लिए प्रोत्साहित किया है. हंसल ने फिल्म पर अपने विचार साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया है. (पढ़ें पूरी खबर)

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) होस्टेड स्टंट बेस्ट रियेलिटी शो‘खतरों के खिलाड़ी 12’ ( Khatron Ke Khiladi 12) खूब धमाल मचा रहा है. शो अब अपने समाप्ति की ओर है, ऐसे में कंटेस्टेंट एक-दूसरे को टक्कर देने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. हर कोई सीजन का विनर बनने की होड़ में है. रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) भी खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 का मेडल जीतने की जद्दोजहद में हैं. इस हफ्ते के-मेडल के लिए एक खतरनाक स्टंट रखा गया. इस स्टंट में रुबीना दिलैक और मोहित मलिक आमने-सामने थे और इस स्टंट ने रुबीना की हालत खराब कर दी. (पढ़ें पूरी खबर)

नीना गुप्ता (Neena Gupta) के रोल को फिल्म ‘बधाई हो’ में काफी सराहा गया था. एक्ट्रेस ने अपने नए इंटरव्यू में कहा है कि उन्हें इस फिल्म की रिलीज के बाद काम मिलने लगा था. नीना ने यह भी कहा कि उन्हें भले आज अलग-अलग तरह के प्रोजेक्ट करने को मिल रहे हैं, लेकिन उन्हें ऑफर हुए कुछ रोल उन एक्टर्स को दिए जा रहे हैं, जो कुछ साल पहले उनसे ज्यादा मशूहर थे. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर