• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • ENTERTAINMENT TOP-5: सपना चौधरी के नए गाने से श‍िल्‍पा शेट्टी और सोनू सूद तक...

ENTERTAINMENT TOP-5: सपना चौधरी के नए गाने से श‍िल्‍पा शेट्टी और सोनू सूद तक...

सपना चौधरी पति की मोबाइल चैट‍िंग की आदत से हुईं परेशान.

सपना चौधरी पति की मोबाइल चैट‍िंग की आदत से हुईं परेशान.

हरियाणवी डांसिंग क्‍वीन सपना चौधरी (SAPNA CHOUDHARY) का नया गाना 'फटफट‍िया' (Fatfatiya) कुछ देर पहले ही र‍िलीज हुआ है. इस हरियाणवी गाने (Haryanvi Song) में सपना खुलेआम पति की श‍िकायत करती नजर आ रही हैं.

  • Share this:

    शादी हो या पार्टी, हरियाणवी गानों (Haryanvi Songs) का अपना ही अलग क्रेज है जो आपको नाचने परी मजबूर कर देते हैं. ऐसा ही एक और गाना कुछ देर पहले ही लॉन्‍च हुआ है, ज‍िसकी धुन पर आपका भी नाचने का मन करने लगेगा. हरियाणवी डांसिंग क्‍वीन सपना चौधरी (SAPNA CHOUDHARY) का नया गाना ‘फटफट‍िया’ (Fatfatiya) कुछ देर पहले ही र‍िलीज हुआ है. इस नए गाने में सपना (Sapna Choudhary Dance Video) अपने पति की मोबाइल पर चैटिंग की आदत से परेशान हैं और खुलेआम इसकी श‍िकायत करते हुए नजर आ रही हैं. सपना का अंदाज ही इतना मजेदार और न‍िराला है कि उनके फैंस उनके हर नए गाने का बेसब्री से इंतजार करते हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

    श‍िल्‍पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) के पोर्न फिल्‍मों से जुड़े मामले में फंसने के बाद पहली बार अपनी तरफ से कुछ कहा है. श‍िल्‍पा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्‍ट ल‍िखा है. श‍िल्‍पा शेट्टी ने कहा, ‘हां प‍िछले कुछ द‍िन उनके लिए काफी मुश्किलों भरे रहे हैं.’ लेकिन उन्‍होंने अभी तक इस मामले पर अपनी चुप्‍पी नहीं तोड़ी है. बता दें कि प‍िछले महीने राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए इन्हें प्रकाशित करने के मामले में ग‍िरफ्तार क‍िया गया है. राज अब भी ह‍िरासत में हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

    बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) ने बीते 30 जुलाई को ही अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था. इस मौके पर एक्टर के फैंस ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए बधाई दी और कुछ मीलों का सफर तय करके अपने फेवरेट स्टार से मिलने पहुंचे. कोरोना काल में अपने नेक कामों से सोनू सूद देश के लोगों को हैरान करते आए हैं और अब एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा किया है, जिसे सुनने के बाद एक्टर के फैन खुश हो जाएंगे. सोनू सूद को स्पेशल ओलंपिक मूवमेंट (Special Olympics Bharat) का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है. एक वर्चुअल कार्यक्रम में इस बात की घोषणा की गई. (पढ़ें पूरी खबर)

    नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) पिछले दिनों अपनी पत्नी आलिया (Aaliya Siddiqui) के साथ बिगड़ते रिश्तों को लेकर चर्चा में थे. दोनों के बीच का तनाव तब सामने आ गया जब आलिया ने पति नवाजुद्दीन सिद्दीकी के परिजनों पर कई तरह के आरोप लगाए थे. लेकिन, रॉक बॉटम को हिट करने के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया की शादी अब पटरी पर लौटती नजर आ रही है. दोनों अलग होने के कगार पर थे, लेकिन सौभाग्य से, कुछ महीने पहले यह जोड़ी फिर से मिल गई. अब, जब उनके बच्चे, शोरा और यानी, आगे की शिक्षा के लिए दुबई के लिए अपना बैग पैक कर रहे हैं. ऐसे में नवाजुद्दीन और आलिया ने उनके साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताने का फैसला किया. (पढ़ें पूरी खबर)

    कोरोना महामारी की वजह से देशभर में लगे लॉकडाउन (Lockdown) ने लाखों लोगों की आमदनी पर असर डाला. हिन्दी सिनेमा में भी कई ऐसी कहानियां सामने आईं जिसमें एक्टर्स को तंगहाली के दौर से गुजरना पड़ा. आए दिन हमें किसी न किसी सितारे की तंगहाली के किस्से सुनने को मिल जाते हैं. इसी बीच ‘साथ निभाना साथिया’ (Saath Nibhana Saathiya) में गोपी बहू की ‘उर्मिला मामी’ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस वंदना विठलानी से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है. (पढ़ें पूरी खबर)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज