ENTERTAINMENT TOP-5: सविता बजाज की परेशानी से सुजैन खान-ताहिरा कश्यप के ट्रोल होने तक...

सविता बजाज हुईं पाई-पाई को मोहताज, बोलीं- अब गुजारा करना बहुत मुश्किल हो रहा है.

'निशांत', 'नजराना' और 'बेटा हो तो ऐसा' जैसी फिल्मों और 'नुक्कड़', 'मायका' और 'कवच' जैसे टीवी सीरियलों में भी नजर आ चुकीं सविता बजाज (Savita Bajaj) को शायद ये अंदाजा नहीं था कि बुढ़ापे में ऐसे भी दिन देखने को मिलेंगे.

  • Share this:
    नई दिल्ली. कहते हैं बुरा समय किसी को बता कर नहीं आता. सुख और दुख दोनों जीवन के पहलू हैं, लेकिन परेशानियां तब शुरू हो जाती हैं जब दुख के समय अपने भी मुंह मोड़ लेते हैं. शगुफ्ता अली, बाबा खान के बाद कई फिल्मों में काम कर चुकीं सीनियर एक्ट्रेस सविता बजाज (Savita Bajaj) भी पाई-पाई को मोहताज हैं. सविता बजाज कोरोना और फिर बीमारी के बाद आर्थिक तंगी से जूझ रही हैं. हाल ही में मदद की गुहार लगाते हुए सविता बजाज ने बताया कि उनकी सारी जमा पूंजी खत्म हो गई है और अब उनके लिए किसी तरह से मैनेज करना बहुत मुश्किल हो रहा है. (पढ़ें पूरी खबर)


    बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की पूर्व पत्नी सुजैन खान (Sussanne Khan) और एक्टर आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) को हाल ही में बड़ी बेरहमी से ट्रोल किया गया. दोनों मुंबई के उन इलाकों में स्पॉट हुईं जहां खूब बारिश हो रही थी. उस दौरान अपनी कार से बाहर निकलते वक्त दोनों ने कुछ ऐसा कर दिया जिसके बाद ट्रोल्स उनपर बरस पड़े. अब सुजैन और ताहिरा का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. (पढ़ें पूरी खबर)

    कैनेडियन पॉप सिंगर जस्टिन बीबर (Justin Bieber) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. ट्विटर पर लोग इसे खूब शेयर कर रहे हैं. यूजर के अनुसार वीडियो में जस्टिन ( Justin Bieber shouting at wife Hailey Baldwin) अपनी पत्नी और मॉडल हैली बाल्डविन बीबर पर चिल्लाते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को सबसे पहले टिकटॉक पर शेयर किया गया था, बाद में यह दूसरे सोशल मीडिया पर प्लेटफॉर्म पर वायरल होने लगा. (पढ़ें पूरी खबर)

    ‘महाभारत’ (Mahabharat) में भीष्म पितामह की भूमिका निभाने वाले प्रसिद्ध कलाकार मुकेश खन्ना Mukesh Khanna) को धर्मराज युधिष्ठिर की भूमिका निभाने वाले गजेंद्र चौहान (Gajendra Chauhan) पर गुस्सा आ गया. गजेंद्र पिछले दिनों सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहे थे. गजेंद्र को दादा साहेब फाल्के पुरस्कार मिला जिसकी जानकारी खुद गजेंद्र ने सोशल मीडिया पर दी तो मुकेश खन्ना ने उन्हें बधाई देने की बजाय खरी-खरी सुना दी. (पढ़ें पूरी खबर)

    बॉलीवुड एक्टर मैक मोहन (Mac Mohan) ने यूं तो कई किरदार निभाए हैं लेकिन सांभा डाकू का रोल निभा अमर हो गए. फिल्म में गब्बर का दाहिना हाथ बने सांभा डाकू को धर्मेंद्र-हेमामालिनी और अमिताभ बच्चन से कम प्रशंसा नहीं मिली थी. लेकिन आज यहां बात ‘शोले’ की नहीं बल्कि ‘सांभा’ की बेटी विनती मक्किनी (Vinati Makijany) की करने जा रहे हैं. जो खूबसूरती में किसी एक्ट्रेस से कम नहीं दिखती. (पढ़ें पूरी खबर)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.