Home /News /entertainment /

ENTERTAINMENT TOP-5: पाकिस्तानी एक्टर उमर शरीफ के निधन से फिल्म 'गोडसे' की घोषणा तक...

ENTERTAINMENT TOP-5: पाकिस्तानी एक्टर उमर शरीफ के निधन से फिल्म 'गोडसे' की घोषणा तक...

'बकरा किस्तों पे' फेम पाकिस्तानी एक्टर-कॉमेडियन उमर शरीफ का निधन, जर्मनी में चल रहा था इलाज (फोटो साभारः Instagram)

'बकरा किस्तों पे' फेम पाकिस्तानी एक्टर-कॉमेडियन उमर शरीफ का निधन, जर्मनी में चल रहा था इलाज (फोटो साभारः Instagram)

कॉमेडियन उमर शरीफ (Comedian Umar Sharif) 28 सितंबर को अमेरिका के एक अस्पताल में इलाज के लिए एयर एंबुलेंस में सवार हुए थे, हालांकि रास्ते में उनकी हालत बिगड़ गई और जर्मनी में रुकने के दौरान उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

    नई दिल्ली. हास्य नाटक ‘बकरा किस्तों पे’ (Bakra qiston pe) में अपनी शानदार अभिनय के लिए पाकिस्तान और भारत में मशहूर हुए एक्टर और हास्य कलाकार उमर शरीफ (Comedian Umar Sharif) का निधन हो गया है. शनिवार को उन्होंने जर्मनी के एक अस्पताल में अपनी आखिरी सांस ली. बता दें, इलाज के उन्हें मंगलवार को एयर एंबुलेंस से अमेरिका ले जाया जा रहा था, जहां एक्टर के हृदय की सर्जरी होनी थी, लेकिन बीच में ही उनकी तबीयत ज्यादा खराब हो गई और उन्हें जर्मनी के एक हॉस्पिटल में भर्ती करवाना पड़ा. (पढ़ें पूरी खबर)

    राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 152वीं जयंती (Mahatma Gandhi 152nd Birth Anniversary) के मौके पर संदीप सिंह ने महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) और राज शांडिल्य के साथ अपनी आने वाली फिल्म ‘गोडसे’ (Godse) की घोषणा की है. महात्मा गांधी की हत्या के पीछे नाथूराम गोडसे (Nathuram Godse) का हाथ था. फिल्म का निर्माण संदीप सिंह के प्रोडक्शन हाउस लीजेंड ग्लोबल स्टूडियो द्वारा ड्रीम गर्ल (2019) के निर्देशक राज शांडिल्य के प्रोडक्शन हाउस, थिंकइंक पिक्चर के साथ किया जाएगा, जबकि महेश मांजरेकर निर्देशक के रूप में इस प्रोजेक्ट का संचालन करेंगे. यह तीसरी फिल्म है जिसे महेश मांजरेकर निर्देशित करेंगे. (पढ़ें पूरी खबर)

    पाकिस्तानी कॉमेडियन उमर शरीफ (Comedian Umar Sharif) का 66 साल की उम्र में निधन हो गया है. जर्मनी में पाकिस्तान के राजदूत डॉ मोहम्मद फैसल ने शनिवार को एक ट्वीट के साथ इसकी पुष्टि की. शनिवार को उन्होंने जर्मनी के एक अस्पताल में अपनी आखिरी सांस ली. बता दें, इलाज के उन्हें मंगलवार को एयर एंबुलेंस से अमेरिका ले जाया जा रहा था, जहां एक्टर के हृदय की सर्जरी होनी थी, लेकिन बीच में ही उनकी तबीयत ज्यादा खराब हो गई और उन्हें जर्मनी के एक हॉस्पिटल में भर्ती करवाना पड़ा. इस बीच इंडियन कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने उमर शरीफ के निधन पर ट्वीट कर शोक व्यक्त किया है. (पढ़ें पूरी खबर)

    बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की असामयिक मौत को एक साल से अधिक का समय हो चुका है. अभी भी उनके परिवार के सदस्य और फैंस समय-समय उन्हें याद करते रहते हैं. सुशांत की बहुचर्चित फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ (MS Dhoni: The Untold Story) की रिलीज को 5 साल पूरे हो गए. यह फिल्म 30 सितंबर, 2016 को रिलीज की गई थी. इस अवसर पर एक्टर की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने एक पोस्ट लिखकर भाई की इस फिल्म को परिवार के साथ देखने जाने की यादें ताजा की हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

    पटौदी खानदान 2 दिन पहले सोहा अली खान (Soha Ali Khan) और कुणाल खेमू की बेटी इनाया के बर्थडे पार्टी में एक साथ शामिल हुआ. सोहा की पार्टी में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) अपने दोनों बच्चे तैमूर और जेह के साथ पहुंचीं. ये पहला मौका था जब करीना जेह के साथ बर्थडे पार्टी में पूरी फैमिली से मिलीं और उनके साथ फोटो क्लिक करवाई. इसी बीच कुछ देर पहले ही सैफ अली खान की बहन सबा पटौदी (Saba Pataudi) ने जेह के साथ एक फोटो का कोलाज शेयर किया और दिखाया कि बुआ-भतीजे के बीच कैसे रिश्ते हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

    Tags: Entertainment, Entertainment news.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर