Home /News /entertainment /

entertainment top 5 from the film brahmastra to ajay devgan and kichha sudeep entpks

Entertainment Top-5: फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के नए अपडेट से अजय देवगन और किच्चा सुदीप तक

'ब्रह्मास्त्र' के ट्रेलर रिलीज पर प्रीतम ने दिया बड़ा अपडेट.

'ब्रह्मास्त्र' के ट्रेलर रिलीज पर प्रीतम ने दिया बड़ा अपडेट.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर 'ब्रह्मास्त्र' (Ranbir Kapoor Alia Bhatt Brahmastra) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म के म्यूजिक कंपोजर प्रीतम (Music Composer Pritam) ने फिल्म के ट्रेलर और केसरिया सॉन्ग पर प्रतिक्रिया दी है.

अधिक पढ़ें ...

न्यूलीवेड्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ‘ब्रह्मास्त्र’ (Ranbir Kapoor Alia Bhatt Brahmastra) रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. हाल ही में, रणवीर-आलिया की शादी सेरेमनी शुरू होने से कुछ घंटे पहले, अयान ने फिल्म के पहले सॉन्ग ‘केसरिया’ का टीजर शेयर किया था. फिल्म से पहले इस गाने ने ही फैंस का दिल जीत लिया है और लोग आलिया-रणबीर की केमिस्ट्री के दीवाने हो रहे हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और कन्नड़ एक्टर किच्चा सुदीप  (Ajay Devgn Kichcha Sudeepa Debate)  राष्ट्रीय भाषा को लेकर आमने-सामने आ गए हैं. अजय ने किच्चा के एक बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए करारा जवाब दिया है. ‘आरआरआर’ और ‘केजीएफ चैप्टर 2’ की जबरदस्त सफलता के बाद, कन्नड़ सुपरस्टार किच्चा सुदीप ने एक इवेंट में पैन इंडियन फिल्मों के बारे में बात की और कहा, “हिंदी अब राष्ट्रीय भाषा नहीं है.” इस पर अजय ने किच्चा के कमेंट पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने हिंदी में लिखे एक ट्वीट में पूछा कि अगर हिंदी हमारी राष्ट्रभाषा नहीं है तो सुदीप अपनी फिल्में हिंदी में डब करके क्यों रिलीज करते हैं? (पढ़ें पूरी खबर)

दिग्गज अभिनेत्री मुमताज (Mumtaz) को पेट में संक्रमण का पता चलने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उन्हें छुट्टी दे दी गई है और वह ठीक हो गई हैं लेकिन वह अभी भी कमजोरी का अनुभव कर रही हैं. मुमताज ने कहा कि वह एक हफ्ते से अस्पताल में भर्ती थीं. (पढ़ें पूरी खबर)

Hindi film ‘Love in Ukraine’: यूक्रेन पर रूसी हमले से कुछ दिन पहले ही अपनी हिंदी फिल्म ‘लव इन यूक्रेन (love in ukraine)’ की वहां शूटिंग पूरी करने वाले बॉलीवुड निर्देशक नितिन कुमार गुप्ता का कहना है कि वह अपने तीन यूक्रेनी अभिनेताओं से संपर्क नहीं कर पा रहे हैं. गुप्ता ने कहा कि हिंदी फिल्म की मुख्य अभिनेत्री लीजा यूक्रेन की राजधानी कीव के दक्षिण-पूर्व में निप्रो शहर में फंसी हुई है. (पढ़ें पूरी खबर)

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) स्लिम-ट्रिम एक्ट्रेस हैं. बला की खूबसूरत इस एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म ‘रनवे 34’ (Runway 34) देख चुके कई सेलिब्रिटी ने जमकर तारीफ की है. रकुल भी बेसब्री से अपनी फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रही हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें धमाल मचा रही हैं. खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस को इस फिल्म के लिए भारी-भरकम फीस भी मिली है. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर