Home /News /entertainment /

ENTERTAINMENT TOP-5: 'ब्रह्मास्त्र' के पहले मोशन पोस्टर से शनाया कपूर की कोरोना रिपोर्ट तक

ENTERTAINMENT TOP-5: 'ब्रह्मास्त्र' के पहले मोशन पोस्टर से शनाया कपूर की कोरोना रिपोर्ट तक

फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' अगले साल 9 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.

फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' अगले साल 9 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.

Bramhastra Motion Poster Release: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Bramhastra) के इस पोस्टर को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि इस फिल्म में पौराणिकता और आधुनिकता का मिलाजुला रूप देखने को मिलने वाला है. बात दें, यह फिल्म पांच भाषाओं में एक साथ रिलीज की जाएगी जिसमें हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू , मलयालम और कन्नड़ है. फिल्म को थ्री डी में रिलीज किया जाएगा.

अधिक पढ़ें ...

    Bramhastra Motion Poster Release: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Bramhastra) का मोशन पोस्टर अभी थोड़ी देर पहले ही रिलीज किया गया. लंबे समय से इस फिल्म की बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस के लिए ये बड़ी खुशखबरी है कि यह फिल्म अगले साल 9 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. फिल्म का पहला मोशन पोस्टर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें अभी सिर्फ रणबीर कपूर का अवतार ही सामने आया है. (पढ़ें पूरी खबर)

    महीप कपूर (Maheep Kapoor) और एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) की कोविड-19 (COVID-19) की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. स्टार किड ने दो दिन पहले बताया था कि करीना कपूर खान, अमृता अरोड़ा और सीमा खान के साथ उनकी मां महीप कपूर भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई थीं. (पढ़ें पूरी खबर)

    अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) काफी समय से सिल्वर स्क्रीन से गायब हैं. एक्ट्रेस आखिरी बार 2018 में आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ दिखाई दी थीं. एक्ट्रेस पिछले साल इंडियन क्रिकेटर झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) की बायोपिक ‘चकदहा एक्सप्रेस’ (Chakdah Express) से वापसी करने वाली थीं. (पढ़ें पूरी खबर)

    हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) ने मिस यूनिवर्स 2021 (Miss Universe 2021) का खिताब जीतकर दुनियाभर में भारत का मान बढ़ाया है. उन्होंने 75 से ज्यादा देशों के कंटेस्टेंट को हराते हुए यह खिताब अपने नाम किया है. यह बड़ी उपलब्धि है, क्योंकि 21 सालों के बाद किसी भारतीय ने यह अवॉर्ड अपने नाम किया है. हरनाज संधू जीत के बाद सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी थीं. उन्हें इस उपलब्धि के लिए हर कोई बधाई दे रहा है. (पढ़ें पूरी खबर)

    कियारा आडवाणी (Kiara Advani) बॉलीवुड की उभरती हुई एक्ट्रेस हैं. वे आज उस मुकाम पर हैं, जहां वे अपनी ज्यादातर ख्वाहिशें खुद पूरी कर सकती हैं. उन्हें भी ज्यादातर सेलेब्स की तरह लग्जरी गाड़ियों का शौक है. कियारा आज 15 दिसंबर को ब्रांड न्यू ‘ऑडी ए8 एल’ (Audi A8L) लग्जरी सेडान की मालकिन बन गई हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

    Tags: Entertainment, Entertainment news.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर