Home /News /entertainment /

Entertainment Top-5: जाह्नवी कपूर की वायरल तस्वीरों से शिवाजी साटम तक

Entertainment Top-5: जाह्नवी कपूर की वायरल तस्वीरों से शिवाजी साटम तक

जाह्नवी कपूर बहुत ही कम समय में अपनी पहचान बनाने में सफल साबित हुई हैं.

जाह्नवी कपूर बहुत ही कम समय में अपनी पहचान बनाने में सफल साबित हुई हैं.

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) हाल ही में कोरोना की चपेट में आ गई थीं, जिसके बाद वह होम क्वारंटीन में थी. बता दें, जाह्नवी की सोशल मीडिया पर भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हैं और यही वजह है कि जाह्नवी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ हमेशा जुड़ी रहती हैं. जाह्नवी ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जो अब इंटरनेट पर छा गई हैं.

अधिक पढ़ें ...

Janhvi Kapoor Viral Photos: बॉलीवुड के मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर (Boney Kapoor) की बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) बहुत ही कम समय में अपनी पहचान बनाने में सफल साबित हुई हैं. जाह्नवी ने वैसे तो अभी कम फिल्में ही की हैं, लेकिन हर फिल्मों में उनकी अभिनय को दर्शकों ने काफी सराहा है. हाल ही में, जाह्नवी कपूर कोरोना की चपेट में आ गई थीं, जिसके बाद वह होम क्वारंटीन में थी. बता दें, जाह्नवी की सोशल मीडिया पर भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हैं और यही वजह है कि जाह्नवी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ हमेशा जुड़ी रहती हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

फेमस टीवी शो ‘सीआईडी’ (CID) के एसीपी प्रद्युमन (ACP Pradyuman) के रूप में मशहूर शिवाजी साटम (Shivaji Satam) का एक लंबा करियर रहा है. उन्होंने ‘वास्तव’, ‘गुलाम-ए-मुस्तफा’, ‘सूर्यवंशम’, ‘नायक’ जैसी 35 से अधिक हिंदी फिल्मों में भी काम किया है. शिवाजी ने मराठी और अंग्रेजी फिल्मों में भी काम किया है. वे अपनी ज्यादातर फिल्मों और सीरियल में पुलिसमैन के रोल में नजर आए हैं. दरअसल, वे पुलिसमैन का रोल काफी अच्छा करते हैं. इसलिए फिल्ममेकर्स ने उन्हें इसी तरह के रोल के लिए चुना, लेकिन अब शिवाजी साटम इस तरह के रोल नहीं करना चाहते. (पढ़ें पूरी खबर)

वरुण धवन के ड्राइवर मनोज (Varun Dhawan Driver Manoj Death) का आज एक ब्रांड शूट के सेट पर निधन हो गया. उन्हें दिल का दौरा पड़ा था. मनोज को तुरंत लीलावती अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. लीलावती अस्पताल के डॉक्टर अजय पांडे ने ने भी इसकी पुष्टि की. मनोज, वरुण के बेहद करीब थे और उनके सुख-दुख के साथी थी. उनका मनोज से एक इमोशनल टच भी था. वरुण उनके निधन से काफी दुखी हैं और बुरी तरह से टूट गए हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

टीवी क्वीन एकता कपूर (Ekta Kapoor) की ताजा-तरीन इंस्टाग्राम पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जितेंद्र की बेटी अपने ब्रेकअप की जानकारी भी अलग ही अंदाज में फैंस को दे रही हैं. एकता ने अपने ब्रेकअप की जानकारी देते हुए खुद को हाई मेंटेनेंस क्वीन बताया है. टेलीविजन की दुनिया में दबदबा कायम करने वाली प्रोड्यूसर एकता ने अपनी गर्ल गैंग के साथ मस्ती करते हुए एक वीडियो भी शेयर किया है. इससे पहले एकता अपने शो ‘नागिन 6’ (Naagin 6) के लिए एक्ट्रेस के बारे में फैंस से सलाह मांगी थी, अब ये नया पर्सनल लाइफ को लेकर किया गया पोस्ट चर्चा का विषय बना हुआ है. (पढ़ें पूरी खबर)

बांग्लादेश की एक्ट्रेस राइमा इस्लाम शिमू (Bangladeshi Actress Raima Islam Shimu Found Dead) का शव ढाका के केरानीगंज में एक पुल के पास एक बोरे में मिला है. राइमा का शव दो टुकड़े में मिला था. वह पिछले कुछ दिनों से कथित तौर पर लापता हो गई थीं. पुलिस की जांच से खुलासा हुआ है क उस इलाके लोगों ने सोमवार 17 जनवरी को कदमटोली क्षेत्र के अलीपुर ब्रिज के पास एक्ट्रेस के शव को देखा था और इसकी सूचना पुलिस को दी थी. राइमा के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं. पुलिस को यकीन है किसी अपराधी ने उनकी हत्या को अंजाम दिया है. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर