Home /News /entertainment /

entertainment top 5 kajal aggarwal becoming a mother to shahrukh khan entpks

Entertainment Top-5: काजल अग्रवाल के मां बनने से शाहरुख खान की नई फिल्म की घोषणा तक

शादी के 2 साल बाद मां बनीं काजल अग्रवाल.

शादी के 2 साल बाद मां बनीं काजल अग्रवाल.

एंटरटेनमेंट जगत में इन दिनों खुशियां ही खुशियां छाई हुई है. अभी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की बधाई मिल ही रही है कि इसी बीच काजल ने भी गुड न्यूज देकर फैंस को खुश कर दिया. हाल ही में मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह भी मां बनी हैं. भारती और उनके हस्बैंड हर्ष लिंबाचियां के घर की खुशियों के बाद अब काजल ने भी खुशखबरी दे दी है.

अधिक पढ़ें ...

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने शादी के 2 साल बाद एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है. ‘सिंघम’ फिल्म से लोगों के दिलों में खास पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस के घर एक नन्हें से बच्चे की किलकारी गूंज उठी है. काजल के मां बनने की जानकारी मिलते ही बधाइंयों का तांता लग गया है. काजल और उनके हस्बैंड गौतम किचलू के लिए आज का दिन खुशियों से भरा हुआ है, क्योंकि उनके घर एक नन्हा मेहमान (Kajal aggarwal Baby Boy) आया है. (पढ़ें पूरी खबर)

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने अपनी अगली फिल्म का ऐलान कर दिया है. शाहरुख पहली बार बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) के साथ काम करने जा रहे हैं. इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने सोशल मीडिया पर दी तो फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. इन दोनों दिग्गज सेलेब्स को लीजेंडरी कॉम्बो बताते हुए फैंस अभी से भविष्यवाणी भी करने लगे हैं कि 2023 SRK का होगा. (पढ़ें पूरी खबर)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने 14 अप्रैल को लगभग 5 सालों के रिलेशनशिप के बाद शादी (Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Wedding) रचाई. शादी की सभी रस्मों को निभाने के बाद एक्ट्रेस अब वापस काम पर लौट गई हैं. आलिया भट्ट मंगलवार को कलीना एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं. इस दौरान आलिया भट्ट ने गुलाबी रंग का सलवार सूट पहन रखा था. हल्के रंग के सूट में खुले बालों के साथ आलिया भट्ट बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल भी हो रही हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

अनिल कपूर (Anil Kapoor) और उनके बेटे हर्षवर्धन कपूर (Harshvardhan Kapoor) एक साथ फिल्म ‘थार (Thar)’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का ट्रेलर भी 18 अप्रैल को रिलीज कर दिया गया. सोशल मीडिया पर इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज के साथ ही वायरल हो चुका है. लोगों को फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है और साथ ही बाप-बेटे की जोड़ी की फैंस जमकर तारीफें कर रहे हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की अपकमिंग फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार (Jayeshbhai Jordaar)’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसका दर्शकों को लंबे समय से इंतजार था. फिलहाल फिल्म के ट्रेलर ने तो दर्शकों को बिल्कुल निराश नहीं किया, क्योंकि ट्रेलर के अनुसार फिल्म मनोरंजन से भरपूर है, कॉमेडी का तड़का है, साथ ही फिल्म एक सोशल मैसेज भी देती दिखाई दे रही है. लेकिन अब इस ट्रेलर को देखकर फैंस ये जानने को बेताब हो गए हैं कि रियल लाइफ में रणवीर सिंह बेटा पसंद करेंगे या बेटी. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर