होम /न्यूज /मनोरंजन /Entertainment TOP-5: 'नए तारक मेहता' की हुई एंट्री, 'प्लान A प्लान B' का ट्रेलर हुआ रिलीज

Entertainment TOP-5: 'नए तारक मेहता' की हुई एंट्री, 'प्लान A प्लान B' का ट्रेलर हुआ रिलीज

TMKOC में जिस अवतार में सचिन श्रॉफ ने एंट्री ली है, वह शैलेश लोढ़ा को दिए लुक से हूबहू मिलता है.

TMKOC में जिस अवतार में सचिन श्रॉफ ने एंट्री ली है, वह शैलेश लोढ़ा को दिए लुक से हूबहू मिलता है.

Entertainment TOP-5: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में जिस अवतार में सचिन श्रॉफ (Sachin S ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

Entertainment TOP-5: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) को पुराने तारक मेहता यानी शैलेश लोढ़ा अलविदा कह चुके हैं. लंबे समय तक चली खींचतान और विवादों की खबरों के बीच अब शो में नए तारक मेहता की एंट्री हो गई है. सचिन श्रॉफ इस फैमिली कॉमेडी शो के नए तारक मेहता बनकर आए हैं, वह भी बिलकुल पुराने तारक मेहता वाले लुक में. जी हां, गोकुलधाम में चल रहे गणेश उत्सव के बीच सचिन श्रॉफ (Sachin Shroff) ने तारक मेहता बनकर शो में सरप्राइज एंट्री ली और लंबे समय से इंतजार में बैठीं ‘अंजलि भाभी’ को भी खुश कर दिया. (पढ़ें पूरी खबर)

नेटफ्लिक्स पर जल्द ही आने वाली  फिल्म  ‘प्लान ए प्लान बी’ (‘Plan A Plan B’) में रितेश देशमुख और तमन्ना भाटिया पहली बार एक साथ नजर आएंगे. शशांक घोष द्वारा निर्देशित इस फिल्म में तमन्ना भाटिया एक मैचमेकर की भूमिका निभा रही हैं जबकि रितेश फैमिली लॉ में स्पेशलाइज्ड वकील की भूमिका में हैं. इस फिल्म में रितेश देशमुख के किरदार का नाम ‘कोस्टी’ है जो की एक डाइवोर्स लॉयर हैं वहीं तमन्ना ‘निराली’ नाम की एक मैचमेकर का किरदार निभाती नजर आती हैं. ट्रेलर की शुरुआत होती है ‘कोस्टी’ की ‘निराली’ के साथ एक मुलाकात से. (पढ़ें पूरी खबर)

बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल्स में से एक, विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) दिसंबर 2021 में शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों ने अपनी वेडिंग को पूरी तरह से सीक्रेट रखने की कोशिश की थी. शादी के बाद से अक्सर दोनों साथ नजर आए, लेकिन जब से दोनों की शादी हुई है, कपल के फैंस इन्हें स्क्रीन पर साथ देखने के इंतजार में हैं. कैटरीना-विक्की के फैन उस घड़ी के इंतजार में हैं, जब वे दोनों को साथ किसी फिल्म या प्रोजेक्ट में काम करते देख सकेंगे. तो आपको बता दें कि ये इंतजार अब खत्म हो गया है. (पढ़ें पूरी खबर)

अगर थ्रिलर और सस्पेंस आपके पसंदीदा जॉनर्स हैं, तो आपके लिए जी थिएटर लेकर आया है अपना नया टेलीप्ले, गुनेहगार. अपराध और प्रतिशोध से संबंधित यह सस्पेंस ड्रामा तीन प्रमुख व्यक्तित्वों – एक पत्रकार, एक पुलिस वाला और एक आम आदमी की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमता है. आकर्ष खुराना निर्देशित, ‘गुनेहगार’ (Gunehgaar) में वर्सेटाइल एक्टर गजराज राव (Gajraj Rao), श्वेता बसु प्रसाद और बेहतरीन अभिनेता सुमीत व्यास (Sumeet Vyas) प्रमुख भूमिकाओं में हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

Hush Hush Trailer Out: प्राइम वीडियो ने आज आगामी अमेजन ओरिजिनल, हश-हश का ट्रेलर जारी किया. रहस्यों, सन्देह और नाटक से भरपूर, हुश हुश ट्रेलर चार दोस्तों के जीवन की झलक देता है-एक शक्तिशाली लॉबिस्ट इशी संघमित्रा (जूही चावला), पूर्व खोजी पत्रकार साइबा त्यागी (सोहा अली खान), एक स्व-निर्मित फैशन डिजाइनर जायरा शेख (शहाना गोस्वामी) और समाज की सताई हुई डॉली दलाल (कृतिका कामरा), जो खुद को झूठ, धोखे और रहस्यों के गहरी दलदल में फंस जाती है, जब उनकी विशेषाधिकार प्राप्त दुनिया अंधेरी और खतरनाक हो जाती है. उनका जीवन उल्टा हो जाता है जब एक बुद्धिमान पुलिस गीता (करिश्मा तन्ना) रहस्य को सुलझाने के लिए निकलती है जिसमें इशी की बचपन की दोस्त मीरा (आयशा जुल्का) भी शामिल होती है. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें