Home /News /entertainment /

entertainment top 5 panchayat chandan roy to vivek agnihotri viral tweet entpks

Entertainment Top-5: 'पंचायत' के चंदन रॉय से विवेक अग्निहोत्री के वायरल ट्वीट तक

'पहले सड़कों पर रोता था, अब घर खरीद रहा हूं', चंदन रॉय ने बताया कैसे 'पंचायत' ने बदली उनकी जिंदगी.

'पहले सड़कों पर रोता था, अब घर खरीद रहा हूं', चंदन रॉय ने बताया कैसे 'पंचायत' ने बदली उनकी जिंदगी.

चंदन रॉय (Chandan Roy) कहते हैं कि, "अब मेरा संघर्ष पूरा हो चुका है. अब मैं काम को लेकर काफी चूजी हो गया हूं और पैसों को लेकर मोलभाव भी करता हूं. ये सभी बदलाव 'पंचायत' के बाद आए हैं, नहीं तो इससे पहले मैं स्क्रीन पर लाश तक बनने के लिए राजी हो जाया करता था. हजार रुपए के लिए भी काम कर लेता था. ज्यादा भूख लगती तो 10 रुपये में 3 केले खरीद लेता था, लेकिन अब मैं अपने लिए एक अच्छी जगह घर खरीदने की सोच रहा हूं."

अधिक पढ़ें ...

‘पंचायत’ वेब सीरीज (Panchayat) ओटीटी पर सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली बेव सीरीज में शामिल हो गई है. गांव की छोटी-छोटी खुशियां और नोक-झोंक को अपने में समाई इस वेब सीरीज को देखने वाले इसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. ‘पंचायत’ ने जहां जितेंद्र कुमार जैसे उभरते कलाकरों को अपनी दमदार स्किल दिखाने का मौका दिया, तो वहीं चंदन रॉय (Chandan Roy) जैसे एक्टर को एक अलग पहचान दी. वही चंदन जो अभिषेक सर को ‘अविषेक सर’ और सड़क को ‘सरक’ कहते नजर आते हैं, यानी सचिव जी के सहायक विकास. (पढ़ें पूरी खबर)

दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने टेरर फंडिंग केस में दोषी करार दिए जा चुके अलगाववादी यासीन मलिक (Yasin Malik) को दो मामलों में उम्रकैद की सजा सुनाई गई है. इसके साथ ही 10 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है. यासीन मलिक को उम्रकैद की सजा मिलने पर अब ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने ट्वीट किया है, जो इस वक्त सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. (पढ़ें पूरी खबर)

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने फैशन को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं. अपने अजीबोगरीब फैशन के चलते वह काफी ट्रोल होती हैं, लेकिन वह इन सबका असर खुद पर नहीं आने देतीं और जो करना होता है, करती रहती हैं. भले ही उर्फी को आज ‘सोशल मीडिया क्वीन’ का टैग दिया गया हो, लेकिन उनका कहना है कि उनकी पॉपुलैरिटी से उनकी लाइफ में फिलहाल कोई बदलाव नहीं आया है. कुछ तारीफ, ढेर सारी ट्रोलिंग और नकली प्यार… 25 वर्षीय एक्ट्रेस ने कहा कि वह लोगों से इसी तरह के रिस्पॉन्स की उम्मीद करती हैं और अब वह इन सबसे सीख भी ले रही हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

टीवी एक्ट्रेस स्टंट आधारित रियलिटी शो का हिस्सा बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. ‘बिग बॉस 14’ की विजेता रुबीना को ‘छोटी बहू’ में राधिका और ‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की’ में सौम्या सिंह की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है. एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में डेब्यू हिंदी फिल्म ‘अर्ध’ से किया था. (पढ़ें पूरी खबर)

नेहा धूपिया (Neha Dhupia) अपनी अलग-अलग एक्टिविटीज की वजह से अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं. अपनी फिल्मों से लेकर कई टीवी शोज में वह अपने टैलेंट से दर्शकों के बीच जगह बनाने में कामयाब रहीं, इसी के साथ वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. इसी क्रम में उनका एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें पैपराजी को देखते ही उन्होंने जो रिएक्शन दिया, उसे देखकर लोगों की हंसी छूट गई. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर