Home /News /entertainment /

entertainment top 5 rashmika mandanna to the box office collection of bhool bhulaiyaa 2 and dhaakad entpks

Entertainment Top-5: रश्मिका मंदाना के ट्रोल होने से 'भूल भुलैया 2- धाकड़' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन तक

Rashmika Mandanna को महंगा पड़ा KGF स्टार Yash का अपमान करना.

Rashmika Mandanna को महंगा पड़ा KGF स्टार Yash का अपमान करना.

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna on Yash) साउथ की सुपरहिट एक्ट्रेस हैं लेकिन एक बार उन्होंने जाने-अंजाने में केजीएफ फेम यश के लिए कुछ ऐसा कह दिया था जिसके चलते उन्हें ट्रोल्स का शिकार होना पड़ा था. तमाम लोगों ने उन्हें घमंडी बताया था और कइयों ने उनके लिए अभद्र कमेंट्स लिखे थे.

अधिक पढ़ें ...

KGF ने कन्नड़ स्टार यश की लाइफ को पूरी तरह से बदल दिया है और इसके जरिए उन्होंने देश व दुनिया भर में इनक्रेडिबल स्टारडम हासिल किया है. केजीएफ के पहले चैप्टर ने उन्हें ‘आधुनिक समय के एंग्री यंग मैन’ का खिताब दिलाया, तो चैप्टर 2 ने पैन इंडिया का सुपरस्टार बनाया. साथ ही वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर वे रिकॉर्ड स्मैशर के रूप में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने में कामयाब हुए. इस फ्रैंचाइज़ी को करने से पहले भी एक्टर के पास काफी लॉयल फैंडम यानी प्रशंसक थे लेकिन रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) को वे नापसंद थे. इतना ही नहीं वे उनका एक बयान के जरिए अपमान भी कर चुकी थीं और बाद में उन्हें जबरदस्त ट्रोल का शिकार भी होना पड़ा. (पढ़ें पूरी खबर)

Bhool Bhulaiyaa 2- Dhaakad BO: कार्तिक आर्यन ( Kartik Aaryan) और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) दो स्टार्स की फिल्म ‘भूल भुलैया 2 और ‘धाकड़’ 20 मई को एक साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ जहां वीक डेज में भी जबरदस्त कमाई कर रही है. वहीं ‘धाकड़’ की हालत बॉक्स ऑफिस पर पस्त हो गई है. (पढ़ें पूरी खबर)

रवीना टंडन (Raveena Tandon) 90 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस हैं, जो इन दिनों अपनी फिल्म ‘KGF 2’ की सफलता का आनंद उठा रही हैं. इस फिल्म की सफलता ने ना सिर्फ बंपर कमाई की है बल्कि हिंदी फिल्मी बनाम साउथ फिल्म (Hindi Vs South Films) को लेकर एक बहस भी छेड़ दी है. इस मुद्दे पर साउथ और बॉलीवुड के कई कलाकार अपनी राय रख रहे हैं. ऐसे में रवीना ने भी खुलकर अपनी बात रखी. (पढ़ें पूरी खबर)

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ को लेकर दर्शक काफी रोमांचित हैं. इस फिल्म से शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. उन्हें कुछ दिनों पहले फिल्म के शूट में भी देखा गया था. फिल्म ने तब फिर सुर्खियां बटोरीं, जब सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा ने इससे दूरी बना ली. आयुष ने डायरेक्टर के साथ मतभेदों की वजह से फिल्म छोड़ी है. अब चर्चा है कि शहनाज गिल फिल्म को लेकर अपने निर्णय पर फिर से विचार करना चाहती हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

जॉनी डेप (Johnny Depp) इन दिनों अपनी पूर्व पत्नी एंबर हर्ड (Amber heard) के साथ कानूनी पचड़े में उलझे हुए हैं. उन्होंने एक्ट्रेस पर मानहानि का मुकदमा दायर किया हुआ है, जिसकी सुनवाई के दौरान दोनों सितारे एक-दूसरे को गलत साबित करने की कोशिश में जुटे हुए हैं. इस मामले में कई लोग कोर्ट के समक्ष गवाही दे चुके हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर