होम /न्यूज /मनोरंजन /Entertainment Top-5: ‘थॉर लव एंड थंडर’ की बंपर कमाई, ‘कॉफी विद करण 7’ में साथ नजर आएंगे विक्की-सिद्धार्थ

Entertainment Top-5: ‘थॉर लव एंड थंडर’ की बंपर कमाई, ‘कॉफी विद करण 7’ में साथ नजर आएंगे विक्की-सिद्धार्थ

करण जौहर के चैट शो में नजर आएंगे विक्की कौशल और सिद्धार्थ मल्होत्रा.

करण जौहर के चैट शो में नजर आएंगे विक्की कौशल और सिद्धार्थ मल्होत्रा.

Entertainment Top-5: एक सूत्र के मुताबिक, 'शो में विक्की कौशल और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​एक साथ दिखाई देने वाले हैं. वि ...अधिक पढ़ें

हॉलीवुड के फेमस एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth) स्टारर फिल्म ‘थॉर लव एंड थंडर’ (Thor Love And Thunder) ने बॉक्स ऑफिस पर वाकई तूफान ला दिया है. क्रिस के अलावा इस फिल्म में क्रिश्चियिन बेल और नताली पोर्टमैन लीड रोल में हैं. सुपर हीरो सीरीज को लेकर इंडिया में भी जबरदस्त क्रेज है. इसका नजारा बॉक्स ऑफिस पर दिख रहा है. इस फिल्म ने हालिया रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्मों को पछाड़ कमाई का बड़ा स्कोर खड़ा कर लिया है. (पढ़ें पूरी खबर)

Koffee With Karan 7: ‘कॉफी विद करण’ का 7वां सीजन वापस आ गया है. पहले एपिसोड की शुरुआत धमाकेदार तरीके से हुई, जिसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट सोफे पर पहले मेहमान थे. फिल्म निर्माता करण जौहर द्वारा होस्ट किया जा रहा है ये चैट शो दर्शकों के बीच सबसे लोकप्रिय शो में से एक रहा है, क्योंकि इस शो में बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार शिरकत करते हैं और करण से बातचीत के दौरान वे ऐसे कई राज खोलते हैं, जिससे उनके फैंस अनजान होते हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

‘Ponniyin Selvan 1’ Teaser: मणिरत्नम (Mani Ratnam) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन 1’ (Ponniyin Selvan 1) का टीजर रिलीज हो चुका है. फिल्म के टीजर का वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल भी हो चुकी है. लोगों को यह टीजर बेहद पसंद आ रहा है. 1 मिनट 20 सेकंड के टीजर ने यह साबित कर दिया है कि एक बार फिर कोई ऐसी फिल्म आने वाली है, जो इंडियन सिनेमा में इतिहास रचने वाली है. (पढ़ें पूरी खबर)

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्हें लंगड़ाते हुए देखा जा सकता है. पैपराजीन ने जब उन्हें देखा तो एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें चोट लगी है. शहनाज को यूं तकलीफ मे देखकर उनके फैंस चिंतित हो गए. वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. (पढ़ें पूरी खबर)

भारतीय फिल्म अभिनेता चियान विक्रम (Chiyaan vikram) को चेन्नई के कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनके प्रवक्ता ने कहा कि सीने में तकलीफ की शिकायत के बाद स्टार को अस्पताल ले जाया गया. हालांकि, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स ये भी दावा करती हैं कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा है जिस वजह से उन्हें हॉस्पिटल ले जाना पड़ा. वहीं दूसरी ओर अभिनेता के मैनेजर सूर्यनारायण एम ने कई ट्वीट कर प्रशंसकों से हार्ट अटैक की अफवाहों पर विश्वास नहीं करने को कहा है. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें