Home /News /entertainment /

erika packard giving company to ranveer singh with her latest photoshoot ps

रणवीर सिंह के बाद इस एक्ट्रेस के लिए प्रॉब्लम बना फोटोशूट, उठ रही है FIR की मांग

एरिका पैकर्ड का फोटोशूट सुर्खियों में छाया हुआ है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @erikapackard)

एरिका पैकर्ड का फोटोशूट सुर्खियों में छाया हुआ है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @erikapackard)

Erika Packard Photoshoot: अपने सेमी-न्यूड फोटोशूट को लेकर एरिका पैकर्ड (Erika Packard) अब लाइमलाइट में आ गई हैं. सोशल मीडिया पर यूजर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. कई ने अभिनेत्री के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की मांग की है. वहीं कई ने उनकी बोल्डनेस की तारीफ भी की.

अधिक पढ़ें ...

मुंबईः रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का न्यूड फोटोशूट पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में है. इस फोटोशूट के चलते रणवीर सिंह (Ranveer Singh Photoshoot) के खिलाफ मुंबई सहित कई अन्य जगहों में शिकायत भी दर्ज हो चुकी है. वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड सितारे खुलकर अभिनेता का समर्थन करते दिखे. अर्जुन कपूर से लेकर आलिया भट्ट तक, कई सेलेब्स ने रणवीर सिंह का खुलकर समर्थन किया. एक तरफ जहां, रणवीर सिंह के फोटोशूट को लेकर गर्माया मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब एक और अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटोज से सनसनी मचा दी है.

अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिनमें वह टॉपलेस होकर पोज देती नजर आ रही हैं. फोटोज शेयर करते हुए अभिनेत्री ने रणवीर सिंह को लेकर अपना समर्थन जाहिर किया है. जिसे लेकर अब वह भी ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं. कई यूजर्स ने अभिनेत्री के खिलाफ एफआईआर की मांग शुरू कर दी है.

जो अभिनेत्री अपने सेमी न्यूड फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं वह कोई और नहीं बल्कि हाल ही में रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड रियेलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में नजर आईं एरिका पैकर्ड हैं. एरिका पैकर्ड ने इंस्टाग्राम पर अपनी ये लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिनके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘यहां रणवीर को कंपनी दे रही हूं , लेकिन आप मेरे बम्स नहीं देख सकते.’

erika packard, erika packard news

एरिका पैकर्ड ने लेटेस्ट फोटोशूट के जरिए रणवीर सिंह को लेकर अपना समर्थन जाहिर किया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @erikapackard)

अपने सेमी-न्यूड फोटोशूट को लेकर एरिका अब लाइमलाइट में आ गई हैं. सोशल मीडिया पर यूजर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. कई ने अभिनेत्री के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की मांग की है. वहीं कई ने उनकी बोल्डनेस की तारीफ भी की. कई ने अभिनेत्री के अंदाज और हिम्मत की तारीफ की और उनका समर्थन करते भी नजर आ रहे हैं.

Tags: Bollywood news, Entertainment, Khatron Ke Khiladi 11

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर