इस पोस्ट के लिए Eros Now को मांगनी पड़ी माफी, ट्विटर पर उठ रही Boycott करने की मांग

ट्विटर पर अभी  #BoycottErosNow टॉप ट्रेंड कर रहा है. (फोटो साभारः ट्विटर)
ट्विटर पर अभी #BoycottErosNow टॉप ट्रेंड कर रहा है. (फोटो साभारः ट्विटर)

इरोज नाउ (Eros Now) ने नवरात्रि को लेकर एक असभ्य ट्वीट कर दिया, जिसमें एक तरफ कैटरीना कैफ की तस्वीर और दूसरी तरफ रणवीर सिंह की तस्वीर के साथ कुछ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया गया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर बवाल मच गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 22, 2020, 8:33 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इन दिनों देशभर में दशहरा (Dussehra) की पूजा की जा रही है. लोग नवरात्रि पर उपवास पर हैं, ऐसे में इरोज नाउ (Eros Now) की गलती से सोशल मीडिया पर लोग काफी गुस्से में हैं और ट्विटर पर इरोज नाउ को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं. ट्विटर पर अभी #BoycottErosNow टॉप ट्रेंड कर रहा है. दरअसल, कंपनी ने नवरात्रि को लेकर एक असभ्य ट्वीट कर दिया, जिसमें एक तरफ कैटरीना कैफ की तस्वीर और दूसरी तरफ रणवीर सिंह की तस्वीर के साथ कुछ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया गया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर बवाल मच गया.
इसके बाद कंपनी की तरफ एक ट्वीट करते हुए माफी भी मांगा गया, लेकिन नवरात्रि पर ऐसा आपत्तिजनक पोस्ट देखने के बाद लोगों का गुस्सा शांत होने का नाम नहीं ले रहा है. इरोज नाउ ने एक ट्वीट करते हुए लिखा, 'हम इरोज सभी संस्कृति का बराबर से ही प्यार और सम्मान करते हैं. हमारी किसी की भी भावनाओं को आहत करने की मंशा नहीं थी. हमने पोस्ट को डिलीट कर दिया है और हम माफी मांगते हैं, अगर हमने किसी की भावनाओं को आहत किया है.'



एक यूजर ने लिखा, 'हम सभी राष्ट्रवादी हैं, हमारे नवरात्रि के इतने बड़े अपमान को हम कभी बर्दाश्त नहीं कर सकते. हम पूरी तरह से इरोज नाउ को बायकॉट की मांग करते हैं.' वहीं, अन्य लोगों का कहना है कि माफी काफी नहीं है. वे सभी इरोज नाउ को बायकॉट करने की मांग उठा रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज