ईशा देओल की बेटी की पहली तस्वीरें, पापा की गोद में दिखीं मिराया

ईशा देओल (Esha Deol) ने हाल ही में एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है और वो अपनी बेटी को लेकर मीडिया के सामने पहली बार आई हैं.

News18Hindi
Updated: June 13, 2019, 8:39 PM IST
ईशा देओल की बेटी की पहली तस्वीरें, पापा की गोद में दिखीं मिराया
बेटी के साथ ईशा देओल और उनके पति भरत तख्तानी
News18Hindi
Updated: June 13, 2019, 8:39 PM IST
बॉलीवुड अभिनेत्री हेमा माहिनी की बेटी ईशा देओल हाल ही में दूसरी बार मां बनी हैं. उन्होंने प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है. बीते काफी दिनों से ईशा की बेबी बंप की तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही थीं. वहीं 11 जून को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर ईशा ने बताया कि उन्होंने प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है. इसके साथ उन्होंने अपनी बेटी का नाम भी बताया. ईशा ने अपनी बेटी का नाम मिराया रखा है. वहीं अब ईशा अपनी बेटी के साथ पहली बार मीडिया के सामने आई हैं. उन्होंने अस्पताल से बाहर आकर मीडिया से मिराया को मिलवाया है. मिराया की पहली तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

ईशा देओल अस्पताल से बाहर आईं तो उनके साथ पति भरत तख्तानी भी दिखे. जहां ईशा ने हाथ हिलाकर मीडिया का अभिवादन किया वहीं दूसरी तरफ भरत गोद में बेटी मिराया को लिए दिखाई दिए. ईशा और भरत के चेहरे की खुशी देखने लायक थी. बेटी को जन्म देने के बाद ये पहली बार था जब ईशा मीडिया के सामने आईं और आते ही उन्होंने बेटी से सभी को मिलवा दिया. हालांकि मिराया का चेहरा नहीं दिखा. बता दें कि उन्‍होंने 10 जून को मिराया को जन्‍म‍ दिया है.





ईशा की दोनों बेटियों के नाम बेहद खास हैं, इसका खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू में किया था. ईशा ने बताया था कि 'दोनों बेटियों के नाम का कनेक्‍शन भगवान कृष्‍ण से है. जब श्रीकृष्‍ण राधा की पूजा करते हैं तो इसे राध्‍या कहा जाता है और मिराया श्रीकृष्‍ण की भक्‍त हैं. वाकई ईशा ने अपनी बेटियों के नाम बेहद खूबसूरत रखे हैं. वहीं अब फैंस को उनकी बेटी मिराया का चेहरा देखने की चाहत है.



हाल ही में अभिनेता धर्मेंद्र अपनी पत्नी हेमा मालिनी के साथ मुबंई के हिंदूजा अस्पताल में अपनी प्यारी नातिन से मिलने के लिए पहुंचे थे. अब ईशा देओल हिंदूजा अस्पताल से डिस्जार्ज हो गई हैं. बता दें कि ईशा और भरत की एक और बेहद प्यारी बेटी है, जिसका नाम राध्या है. ईशा और भरत ने साल 2012 में शादी की थी. शादी के 5 साल बाद 20 अक्टूबर 2017 को ईशा ने बेटी राध्या को जन्म दिया था.

ये भी पढ़ें- शादी नहीं इस वजह से प्रियंका चोपड़ा ने छोड़ी थी सलमान खान की 'भारत'
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...