• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • ईशा देओल ने पापा धमेंद्र को बताया 'पजेसिव', बोलीं- 'वो नहीं चाहते थे मैं फिल्मों में काम करूं'

ईशा देओल ने पापा धमेंद्र को बताया 'पजेसिव', बोलीं- 'वो नहीं चाहते थे मैं फिल्मों में काम करूं'

ईशा देओल ने अपने पिता धमेंद्र के काफी करीब हैं. फाइल फोटो

ईशा देओल ने अपने पिता धमेंद्र के काफी करीब हैं. फाइल फोटो

ईशा देओल (Esha Deol) ने अपने पापा और दिग्गज एक्टर धमेंद्र (Dharmendra) को पजेसिव और रूढ़िवादी बताया. उन्होंने कहा कि उनके हिसाब से लड़कियों को इस दुनिया (इंडस्ट्री) से दूर रहना चाहिए.

  • Share this:
    मुंबई. एक्ट्रेस ईशा देओल (Esha Deol) अब एक्टिंग के बाद प्रोड्यूसर बन अपनी नई जर्नी शुरू कर दी है. उन्होंने अपने पति के भरत तखतानी के साथ अपना प्रोडक्शन हाउस लॉन्च किया है, जिसका नाम 'बीईएफ' यानी भरत ईशा फिल्म्स’है. 'बीईएफ' बैनर तले पहली फिल्म ‘एक दुआ’ भी ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट सलेक्ट पर रिलीज हो गई है. अपनी इस नई जर्नी को लेकर वह काफी एक्साइटेड हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी पहली फिल्म के साथ अपने पापा धमेंद्र (Dharmendra) को लेकर कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. उन्होंने अपने पिता को पजेसिव और रूढ़िवादी बताया.

    ईशा देओल (Esha Deol) ने हाल ही में खुलासा किया कि उनके पापा और बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धमेंद्र (Dharmendra) नहीं चाहते थे कि वह बॉलीवुड में एंट्री लें. इंडयिन एक्सप्रेस से बात करते हुए उन्होंने कहा कि पापा नहीं चाहते थे कि मैं फिल्मों में काम करूं. उन्होंने कहा कि वह काफी पजेसिव और रूढ़िवादी बताया. उन्होंने कहा कि उनके हिसाब से लड़कियों को इस दुनिया (इंडस्ट्री) से दूर रहना चाहिए, हालांकि वो इसे सुरक्षा के तौर पर देखते थे. वो शायद यही महसूस करते थे, क्योंकि वो जानते थे कि हमारी इंडस्ट्री कैसे काम करती है. लेकिन हमने इसे अच्छे से मैनेज किया’.

    कपिल शर्मा के शो में एक बार हेमा मालिनी ने इस बात का खुलासा किया था कि धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि ईशा एक्ट्रेस बनें, जब्कि उनके दोनों बेटे सनी देओल और बॉबी देओल पहले से ही फिल्में काम कर रहे थे.

    ये भी पढ़ें: धमेंद्र ने सरेआम पोते करण देओल पर जताया लाड, बोले- 'तुम बिल्कुल अपनी परदादी पर गए हो'

    अपनी फिल्म ‘एक दुआ’के बारे में उन्होंने कहा कि मुझे एक दुआ का ऑफर बतौर एक्ट्रेस मिल था, लेकिन जब इसकी स्क्रिप्ट पढ़ी तो मुझे अलग महसूस हुआ. कहानी ने मेरे दिल को छू लिया. मैं एक एक्ट्रेस के अलावा और भी कई तरीकों से इस फिल्म का हिस्सा बनना चाहती थी और इस तरह बतौर प्रोड्यूसर ये मेरा पहला प्रोजेक्ट बना.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज