होम /न्यूज /मनोरंजन /

Throwback Thursday: ईशा देओल ने शेयर की पापा धर्मेंद्र के साथ बचपन की तस्वीर, कैप्शन ने बटोरी सुर्खियां

Throwback Thursday: ईशा देओल ने शेयर की पापा धर्मेंद्र के साथ बचपन की तस्वीर, कैप्शन ने बटोरी सुर्खियां

ईशा देओल ने धर्मेंद्र के साथ शेयर की बचपन की तस्वीर. (फोटो साभार: 
imeshadeol/Instagram)

ईशा देओल ने धर्मेंद्र के साथ शेयर की बचपन की तस्वीर. (फोटो साभार: imeshadeol/Instagram)

ईशा देओल (Esha Deol) धर्मेंद्र (Dharmendra) की दूसरी पत्नी हेमा मालिनी (Hema Malini) की बेटी हैं. ईशा की एक और छोटी बहन आहना देओल हैं. ईशा ने इंस्टाग्राम पर अपने पापा के साथ अपनी बचपन की तस्वीर शेयर की है. ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में नन्ही सी ईशा को धर्मेंद्र ने गोद में उठाया हुआ है.

अधिक पढ़ें ...

धर्मेंद्र (Dharmendra) और हेमा मालिनी (Hema Malini) की बेटी ईशा देओल (Esha Deol) भले ही फिल्मों से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. ईशा ने अपने बचपन की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर पापा धर्मेंद्र के साथ शेयर की है. इस फोटो में ईशा इतनी छोटी हैं कि उन्हें देखकर पहचान पाना आसान नहीं है. इस तस्वीर को देख ईशा के साथ-साथ फैंस बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धरम पाजी की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

ईशा देओल धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हेमा मालिनी की बेटी हैं. ईशा की एक और छोटी बहन आहना देओल हैं. ईशा ने इंस्टाग्राम पर अपने पापा के साथ बचपन की तस्वीर शेयर की है. ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में नन्ही सी ईशा को धर्मेंद्र ने गोद में उठाया हुआ है. नौजवान धर्मेंद्र जैकेट और जींस पहने नजर आ रहे हैं. फ्रॉक और सॉक्स पहने ईशा ऊपर की तरफ देख रही हैं और उनका मुंह खुला हुआ है.

ईशा ने खुद को कहा शेर का बच्चा
ईशा देओल ने अपनी और धर्मेंद्र की इस फोटो को शेयर कर कैप्शन में लिखा ‘अपने शावक को दहाड़ता देख शेर गर्व से भर उठा’. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने धर्मंद्र को टैग कर हैशटैग थ्रोबैक थर्सडे लिखा है.

(फोटो साभार:imeshadeol/Instagram)

ईशा-धर्मेंद्र की फैंस कर रहे तारीफ
ईशा देओल की इस थ्रोबैक तस्वीर पर ईशा की फ्रेंड चीनू ने लिखा ‘हम कल राध्या,मीयू और जानू के साथ क्या कर रहे थे’. बता दें कि ईशा देओल की शादी भरत तख्तानी से हुई है. इनकी दो बेटियां हैं, 4 साल की राध्या और 2 साल की मिराया हैं. इसके अलावा एक फैन ने लिखा ‘सो स्वीट धरम जी, हमेशा की तरह डैशिंग लग रहे हैं.’ वहीं एक ने लिखा ‘द टाइगर धरम जी, उनकी तरफ देखो, क्या लग रहे हैं’. बाप बेटी की इस प्यारी सी तस्वीर पर फैंस जमकर कमेंट करते हुए दुआएं दे रहे हैं.

ये भी पढ़िए-धर्मेंद्र ने वीडियो शेयर कर कहा- ‘मैंने अपनी वाइफ का नेकलेस चुरा लिया था’ जानें बॉबी देओल ने कैसे किया रिएक्ट

धर्मेंद्र नहीं चाहते थें कि ईशा फिल्मों में काम करें
बता दें कि धर्मेंद्र की मर्जी के खिलाफ ईशा देओल ने साल 2002 में ‘कोई मेरे दिल से पूछे’ फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था. ईशा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें बेटियों का फिल्मों में काम करना पसंद नहीं था. हालांकि ईशा ने ‘युवा’, ‘धूम’, ‘काल’, ‘नो एंट्री’ जैसी हिट फिल्मों में काम किया. इसके बाद धीरे-धीरे फिल्मों से दूर होती गईं. अब लंबे समय के बाद वेब सीरीज  ‘रुद्र: द ऐज ऑफ डार्कनेस‘ से कमबैक किया है.

Tags: Dharmendra, Esha deol, Hema malini

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर