एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने होटल मालिक पर लगाए गंभीर आरोप, ट्वीट कर बताई आपबीती

ईशा ने लिखा कि ये एक सेलेब्रिटी की बात नहीं है, उन साधारण लड़कियों का क्या जो ऐसी स्थिति से गुजरती हैं. कैसे कोई मर्द कानून से बढ़कर हो सकता है.

News18Hindi
Updated: July 7, 2019, 7:07 AM IST
एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने होटल मालिक पर लगाए गंभीर आरोप, ट्वीट कर बताई आपबीती
ईशा गुप्ता
News18Hindi
Updated: July 7, 2019, 7:07 AM IST
बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता इन दिनों अपनी हालिया रिलीज 'वन डे' में अपनी जबर्दस्त एक्टिंग को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं. फिल्म में उनके साथ अनुपम खेर ने भी अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया. ऐसे में जहां एक तरफ ईशा की फिल्म की बात हो रही है वहीँ दूसरी तरफ उनसे जुड़ी एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है.

दरअसल ईशा ने हाल ही में एक होटल के मालिक पर दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया है. ईशा के मुताबिक वो फिल्म रिलीज के बाद अपने कुछ दोस्तों के साथ एक होटल में सेलेब्रेशन के लिए पहुंचीं थीं. जिसके बाद उनके साथ होटल में जो हुआ उन्होंने उस बारे में अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किए हैं.

ये भी पढ़ें : अनुपम खेर ने शेयर की आमिर खान की ये अनदेखी तस्वीर, हुए ट्रोल



अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए ईशा ने लिखा कि ये एक सेलेब्रिटी की बात नहीं है, उन साधारण लड़कियों का क्या जो ऐसी स्थिति से गुजरती हैं. कैसे कोई मर्द कानून से बढ़कर हो सकता है. मैं डिनर कर रही थी, वो बहुत बाद में आया और मेरी सामने वाली टेबल पर बैठ गया. मर्दो के लिए ऐसे ठीक क्यों है.



ईशा ने आपबीती सुनाते हुए लगातार कई ट्वीट किए. उन्होंने आगे एक तस्वीर के साथ होटल मालिक का नाम लिखते हुए शेयर करते हुए लिखा कि वो शख्स जो ये सोचता है कि सारी रात एक लड़की को घूरते रहना उसे असहज महसूस कराना ठीक है. उसने मुझे छुआ नहीं और ना ही कुछ कहा लेकिन लगातार घूरता रहा. उन्होंने आगे लिखा कि हम कहां सेफ हैं? क्या एक औरत होना अभिशाप है!
Loading...



वहीं ईशा के इन ट्वीट पर एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करने का प्रयास भी किया. यूजर ने उनके इन ट्वीट को पब्लिसिटी स्टंट बताया जिसके जवाब में ईशा ने लिखा कि तुम वाकई गंदे हो... औरतों को कहीं भी सुरक्षित महसूस नहीं करना चाहिए या तुम मर्द खुद को कानून से भी ऊपर समझते हो? बहरहाल इस बारे में अभी तक होटल मालिक की तरफ से कोई भी बयान नहीं आया है.

First published: July 7, 2019, 12:33 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...