ईशा गुप्ता पर मानहानि का मुकदमा दर्ज, सेक्शुअल हैरेसमेंट का मामला

इस शख्स की तस्वीर शेयर कर एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने काफी गंभीर आरोप लगाए थे.

News18Hindi
Updated: July 20, 2019, 9:55 PM IST
ईशा गुप्ता पर मानहानि का मुकदमा दर्ज, सेक्शुअल हैरेसमेंट का मामला
ईशा गुप्ता
News18Hindi
Updated: July 20, 2019, 9:55 PM IST
अपनी बोल्डनेस और बेबाकी के लिए पहचानी जाने वाली अभिनेत्री ईशा गुप्ता इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई हैं. वो अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर काफी आलोचनाएं झेल चुकी हैं लेकिन हाल ही में वो नए विवाद में फंसती नजर आ रही हैं. ईशा गुप्ता के खिलाफ एक शख्स ने मानहानि का मुकदमा दर्ज किया है. ये शख्स दिल्ली का एक बिजनेसमैन है, जिसकी मांग है कि ईशा को कानूनी प्रवधान के तहत सजा मिलनी चाहिए और उसे उचित भरपाई भी मिलनी चाहिए. कोर्ट ने याचिकाकर्ता की याचिका पर गौर करते हुए 28 अगस्त को सुनवाई की तारीक निर्धारित की है.

दरअसल, बीते दिनों ईशा ने दिल्ली के एक बिजनेसमैन पर सेक्शुअल हैरासमेंट का आरोप लगाया था. इसी बिजनेसमैन ने ईशा पर ही मानहानि का मुकदमा कर दिया है. एक न्यूज एजेंसी की रिपोर्ट की मानें तो इस शख्स ने एडवोकेट विकास पाहवा की मदद से इंडियन पैनल कोड के सेक्शन 499 और 500 के तहत नई दिल्ली के साकेत कोर्ट में मामला दर्ज किया है.



बता दें कि ईशा ने 6 जुलाई को ट्वीटर पर एक बिजनेसमैन की तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर के साथ उन्होंने इस बिजनेसमैन का नाम भी लिखा था. उन्होंने लिखा था कि इस शख्स ने उन्हें ना तो कुछ कहा और ना ही छुआ लेकिन उन्हें आंखों के इशारों से सेक्शुअली हैरास कर रहा था.. जिससे वो काफी असहज महसूस कर रही थीं. इस मामले पर ईशा ने कई सारे ट्वीट्स किए हैं. उन्हें इस पर काफी सपोर्ट भी मिला लेकिन कईयों ने खुद ईशा पर ही सवाल उठा दिए.



मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि मानहानि का केस दर्ज कर इस शख्स का कहना है कि उसे मानसिक तनाव का सामना करना पड़ रहा है. ईशा के ट्वीट के बाद उसे ना सिर्फ दोस्तों बल्कि रिश्तेदार और परिवार के लोगों से भी आलोचना झेलनी पड़ रही है. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर भी उन्हें काफी निगेटिव प्रतिक्रियाओं का सामना भी करना पड़ रहा है. इस शख्स का कहना है कि एक्ट्रेस के इस ट्वीट को ही लोगों ने सच मान लिया है, जो कि बेबुनियाद है.

ये भी पढ़ें- एक्टर को पुलिस ने किया गिरफ्तार, रोते-रोते पत्नी ने कही ऐसी बात
First published: July 20, 2019, 6:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...