अपना शहर चुनें

States

इमरान हाशमी के साथ किस‌िंग सीन करते वक्त इस एक्ट्रेस को आ रही थी मम्मी पापा की याद

इमरान हाशमी और ईशा गुप्‍ता.
इमरान हाशमी और ईशा गुप्‍ता.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने अपनी फिल्म 'जन्नत 2' के आठ साल पूरे होने के मौके पर एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) के साथ काम करने के अनुभवों को साझा किया है.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने हाल ही में इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) के साथ किए गए किस‌िंग सीन के बारे में अपनी कहानी सुनाई है. उन्होंने कहा कि फिल्म में इमरान हाशमी के साथ किसिंग सीन करने को लेकर लगातार जेहन में बेचैनी थी. क्योंकि उन्हें बार-बार ऐसा लग रहा था कि उनके इस सीन को उनके मम्‍मी-पापा भी देखेंगे. वो लगातार इस बात से डर रही थीं कि उनके मम्मी पापा ये किसिंग सीन देखने के उनके मां-बाप क्या कहेंगे.

बॉलीवुड हंगामा को दिए गए अपने एक इंटरव्यू में ईशा गुप्ता ने कहा, "मैंने बस दो लोगों को ही किस किया है. इसमें पहले इमरान हाशमी और दूसरे विद्युत जामवाल हैं. लेकिन इसमें से पहले किस के दौरान मुझे सब ठीक नहीं लग रहा था. मेरे जेहन में लगातार ये खयाल आ रहा था कि इसे मेरे मां-बाप भी देखेंगे." उल्लेखनीय है कि ईशा ने 'जन्नत 2' में इमरान हाशमी के साथ किसिंग सीन किया था. तब इमरान की छवि सीरियल किसर की थी. उन्हें उनकी फिल्मों में जोरदार किस‌िंग सीन करने के लिए जाना जाता था.

हालांकि इमरान के साथ काम करने को ईशा ने अपने फिल्मी सफर के सबसे बेहतरीन समयों में से एक बताया. उन्होंने कहा, "मैंने उनके साथ शूटिंग के वक्त सबसे शानदार समय बिताया. हम अक्सर जब साथ होते हैं तो यादगार लम्हा जीते हैं. तब वो डायट कर रहे थे, वर्कआउट कर रहे हैं और अपने स्वास्‍थ्य का पूरा ध्यान दे रहे थे. लेकिन इन सब के साथ उनके चुटकुलों में मैं सबसे ज्यादा याद करती हूं. वो गजब के मजाकिया इंसान हैं. मैं बता नहीं सकती. अहम बात कि वो वाकई एक समझदार इंसान हैं. मुझे उनके साथ काम करना पसंद है."



यह भी पढ़ेंः कोरोना वायरस का कहर, कुणाल कोहली के परिवार में हुई मौत, आखिरी बार नहीं देख पाए
बता दें कि 'जन्नत 2' के बाद 'राज 3' दोनों ने साथ काम किया था. आखिरी बार ईशा गुप्ता को 'टोटल धमाल' में देखा गया था. जबकि उनकी 'देसी मैजिक' का पोस्ट प्रोडक्‍शन चल रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज