Home /News /entertainment /

ईशा गुप्ता का क्वारंटाइन में हो गया ऐसा हाल, तस्वीर देख आप भी कहेंगे OMG

ईशा गुप्ता का क्वारंटाइन में हो गया ऐसा हाल, तस्वीर देख आप भी कहेंगे OMG

ईशा गुप्ता इन दिनों होम आइसोलेशन में हैं.

ईशा गुप्ता इन दिनों होम आइसोलेशन में हैं.

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने होम आइसोलेशन में रहते हुए अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरों का साझा की हैं. तीन तस्वीरें जो ईशा ने शेयर की हैं. उन तीनों में वह अलग-अलग पोज में दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस के फॉलोअर्स का मानना है कि तस्वीरें होम आइसोलेशन की हैं. उनकी इन तस्वीरों से नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है.

अधिक पढ़ें ...

मनोरंजन जगत से हर रोज सितारों के कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित हैं. बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) भी कोरोना से जंग लड़ रही हैं. हाल ही में उन्होंने खुद के पॉजिटिव होने की खबर सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर की थी. ईशा इन दिनों कोरोना नियमों का पालन करते हुए होम आइसोलेशन में हैं. कोविड 19 (Covid 19) से लड़ते हुए उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरों को शेयर किया है, जिसको देखने के बाद इंटरनेट का पारा एक बार फिर से तेजी से हाई हो रहा है.

होम आइसोलेशन में ढाया कहर
ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने होम आइसोलेशन में रहते हुए अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरों का साझा की हैं. तीन तस्वीरें जो ईशा ने शेयर की हैं. उन तीनों में वह अलग-अलग पोज में दिखाई दे रही हैं. इन तस्वीरों को देख कुछ लोग इन्हें पुरानी तो कुछ नई बता रहे हैं. हालांकि, ईशा ने खुद भी इस बात को रिवील नहीं किया है कि तस्वीरें नहीं हैं या पुरानी.

सिर्फ एक शर्ट में ईशा
तस्वीरों में ईशा सिर्फ एक सफेद शर्ट पहने हुए सोफे में बैठी हुई है. उन्होंने अपनी आंखों को बंद किया है और वह आराम करती दिखाई दे रही हैं. इन तस्वीरों के साथ ईशा ने लिखा, ‘किसी न किसी तरह.’ तस्वीरों में ईशा बिना मेकअप के खुले बालों और नैचुरल लुक में नजर आ रही थीं. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को उनके स्पेनिश उद्यमी साथी द्वारा ली गई है.

Esha Gupta, Esha Gupta Covid Positive, Esha Gupta Bold Looks, Esha Gupta Glimpse Of Her Quarantine, Esha Gupta in Quarantine, Esha Gupta shares Quarantine Looks Sensuous in Pics ईशा गुप्ता, ईशा गुप्ता का क्वारंटाइन लुक

ईशा गुप्ता का पोस्ट.

ईशा की तस्वीरों से नजरें हटाना मुश्किल
ईशा की तस्वीरों को कई यूजर्स ने लाइक्स और कॉमेंट कर रहे हैं. एक्ट्रेस के फॉलोअर्स का मानना है कि तस्वीरें होम आइसोलेशन की हैं. उनकी इन तस्वीरों से नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर दी थी कोरोना संक्रमित होने की जानकारी
ईशा गुप्ता ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि वह भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिए फैंस को ये खबर दी थी और साथ ही इस बात की भी उम्मीद जताई थी कि वह जल्दी ही ठीक भी जाएंगीं. ईशा ने अपने पोस्ट में लिखा है- ‘पूरी सावधानी बरतने के बाद भी मैं कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हूं. मैं सभी कोरोना प्रोटोकॉल्स का पालन कर रही हूं और मैंने खुद को अपने घर में क्वारंटीन कर लिया है. मुझे उम्मीद है कि मैं पहले से भी ज्यादा मजबूत बनकर वापस आऊंगी. आप सभी से निवेदन है कि सुरक्षित रहें और मास्क जरूर पहनें. अपना पूरा ध्यान रखें और मास्क को ऊपर करना ना भूलें.

Tags: Esha gupta

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर