Home /News /entertainment /

एवलिन शर्मा ने फैंस को बताई ब्रेस्टफीडिंग से जुड़ी समस्याएं, शेयर की बेबी को स्तनपान करवाते हुए Selfie

एवलिन शर्मा ने फैंस को बताई ब्रेस्टफीडिंग से जुड़ी समस्याएं, शेयर की बेबी को स्तनपान करवाते हुए Selfie

एवलिन शर्मा ने ब्रेस्टफीडिंग के दौरान की तस्वीर शेयर की है.  (फोटो साभारः Instagram @evelyn_sharma)

एवलिन शर्मा ने ब्रेस्टफीडिंग के दौरान की तस्वीर शेयर की है. (फोटो साभारः Instagram @evelyn_sharma)

एवलिन शर्मा (Evelyn Sharma Breastfeeding Photos) ने बेबी अवा भिंडी को ब्रेस्टफीड कराते हुए सेल्फी शेयर की है. इस इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि उनकी रूटीन लाइफ में काफी बदलाव आया है. उन्होंने ये भी कहा कि किसी ने उन्हें इसके बारे में चेताया नहीं था कि बेबी आने के बाद चीजें बदल जाएंगी.

अधिक पढ़ें ...

एवलिन शर्मा ने नवंबर 2021 में पति तुषार भिंडी के साथ अपने पहले बच्चे और बेटी अवा भिंडी (Evelyn Sharna Daughter Ava Bhindi)  का वेलकम किया. वह तब से अपने सभी फैंस और फॉलोवर्स के लिए पहली बार मां के रूप में अपने एक्सपीरियंस शेयर करती रही हैं. गुरुवार को, एवलिन ने एक नई मां के रूप में ब्रेस्टफीडिंग की समस्या को शेयर किया. वह इसका सामना करना शुरू कर चुकी हैं. एवलिन ने अपने पोस्ट में भी कहा कि इन चीजों के बारे में कोई भी आपको चेतावनी नहीं देता है. इसके साथ उन्होंने अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है.

एवलिन शर्मा (Evelyn Shrma Daughter Breastfeed Photos) ने इस तस्वीर में अपनी बेबी गर्ल को ब्रेस्टफीड कराते देखा जा सकता हैं. इसमें वह कैमरे की तरफ देखते हुए मुस्कुराती हुईं नजर आ रही हैं. एवलिन ब्रेस्टफीड के दौरान एक सेल्फी लेने में कामयाब हुई हैं. उन्होंने इस सेल्फी को शेयर करते हुए लिखा,” उसने फोटो को कैप्शन दिया, “जब आपको लगा कि आपने आखिरकार एक रूटीन तय कर लिया है और फिर वह क्लस्टर फीडिंग शुरू कर देती है!!”

Evelyn Sharma Breastfeeding

एवलिन शर्मा अपनी बेबी गर्ल को स्तनपान करवाते हुए. (फोटो साभारः Instagram @evelyn_sharma)

एवलिन शर्मा (Evelyn Shrma Breastfeeding Photos)ने अपने कैप्शन में हैशटैग के साथ स्माइल फोर द कैमरा, थिंग्स नो वन वार्न्स यू अबाउट और मम्मी लाइफ लिखा है. इसके जरिए वह कहती हैं कि वह कैमरा के लिए स्माइल कर रही हैं. वह कहती हैं कि इन चीजों के बारे में किसी ने उन्हें चेताया नहीं था. वह इस तस्वीर के जरिए एक मां की लाइफ की झलक दिखा रही हैं.

बॉलीवुड एक्टर अरुण वर्मा का भोपाल में निधन, लंबी बीमारी के चलते अस्पताल में थे भर्ती

एवलिन की बेटी के दो महीने पूरे

एवलिन शर्मा (Evelyn Shrma Daughter Ava Photos)की बेटी ने हाल में अपने जन्म के दो महीने पूरे किए हैं. इस मौके पर एवलिन ने एक दिल छू लेने वाला पोस्ट लिखा था. उन्होंने लिखा,”उनका कहना है…. जब आपका बेबी आएगा तो आपका जीवन पूरी तरह से बदलने वाला होगा. और दो महीने पहले नन्ही अवा के आने के बाद से हमारा जीवन बदल गया है! हमने कभी नहीं सोचा था कि हम इस तरह के सभी अनुभवों को महसूस कर सकते हैं, हम अपने बच्चे के लिए अत्यधिक प्यार महसूस करते हैं!”

बेबी के आने से बदला डेली रूटीन

एवलिन ने आगे लिखा,”उसने हमारी नींद, हमारे व्यक्तिगत स्थान को छीन लिया, अपना एक डेली का रूटीन बनाया जिसका हमें पालन करना चाहिए, और यहां तक ​​कि जब हम अपनी शारीरिक और मानसिक शक्ति के आखिरी में होते हैं, तो उसका छोटा चेहरा चमक उठता है और हम चलते रहना चाहते हैं. यह अविश्वसनीय है कि आप किसी के लिए इतना प्यार महसूस कर सकते हैं! वह सब कुछ है! मेरी प्यारी लड़की … हमारी छोटी सी दुनिया.”

Tags: Evelyn Sharma

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर