• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद भी एडल्ट कंटेंट प्रोड्यूस करने जा रही थी कंपनी, जब्त स्क्रिप्ट से बढ़ा संदेह

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद भी एडल्ट कंटेंट प्रोड्यूस करने जा रही थी कंपनी, जब्त स्क्रिप्ट से बढ़ा संदेह

शिल्पा शेट्टी अपने पति कुंद्रा की कंपनी जेएल स्ट्रीम को प्रमोट कर चुकी हैं. (Photo: News18)

शिल्पा शेट्टी अपने पति कुंद्रा की कंपनी जेएल स्ट्रीम को प्रमोट कर चुकी हैं. (Photo: News18)

राज कुंद्रा (Raj Kundra) की कंपनी जेएल स्ट्रीम (JL Stream) उनकी गिरफ्तारी के बाद भी एडल्ट कंटेंट का प्रोडक्शन करने जा रही थी. कुंद्रा के घर में एक छुपाई गई आलमारी (Hidden Cupboard) से हिंदी में एक फ्रेश स्क्रिप्ट जब्त की गई है. यह स्क्रिप्ट रोमन और देवनागरी दोनों में लिखी हुई है.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति की कंपनी जेएल स्ट्रीम (JL Stream) पोर्नोग्राफी केस (Pornography Case) में राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी और मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की जांच का सामना कर रहे हैं. एक पुलिस अधिकारी ने सीएनएन-न्यूज 18 को बताया कि, हो सकता है राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद भी यह कंपनी एडल्ट कंटेंट का प्रोडक्शन करने की योजना बना रही हो. कुंद्रा के घर की एक छुपाई गई आलमारी (Hidden Cupboard) से हिंदी में एक फ्रेश स्क्रिप्ट जब्त की गई है. यह स्क्रिप्ट रोमन और देवनागरी दोनों में लिखी हुई है.

    अधिकारी ने इस बात का भी पुरजोर अंदेशा जताया कि राज कुंद्रा की अनुपस्थिति में भी शूटिंग जारी रखने का प्लान था. हालांकि यह शूटिंग इरोटिक है या पोर्न यह अभी तय किया जाना बाकी है. कुछ महीने पहले शिल्पा शेट्टी अपने पति कुंद्रा की कंपनी जेएल स्ट्रीम को प्रमोट कर रही थीं. यह कंपनी पोर्न रैकेट की जांच कर रही मुंबई पुलिस के स्कैनर पर है. विभिन्न मीडिया आउटलेट्स की रिपोर्ट्स में कहा गया है कि शिल्पा शेट्टी की मां सुनन्दा सुरेंद्र शेट्टी कथित तौर पर सितंबर 2020 तक इस कंपनी में डायरेक्टर के पोस्ट पर थीं.

    दीवार में अच्छी तरह छुपाई हुई रहस्यमय आलमारी मिली
    वियान इंडस्ट्री के एक कर्मचारी ने शनिवार को मुंबई पुलिस की क्राइम बांच को बताया कि राज कुंद्रा के ऑफिस की दीवार में एक अच्छी तरह छुपाई हुई रहस्यमय आलमारी है. इसके बाद पोर्नोग्राफी केस में नए सिरे से छापेमारी की गई है. छापेमारी के बाद की गई छानबीन में पुलिस ने वह रहस्यमय आलमारी ढूंढ ली, जिसकी जानकारी एक कर्मचारी ने दी थी. छापेमारी के बाद पुलिस ने कहा कि उसने वह आलमारी और कुछ बॉक्स को जब्त कर अपनी कस्टडी में कर लिया है.

    क्राइम ब्रांच के एक सोर्स के अनुसार जब्त किए गए बॉक्स में ऐसी फाइलें मिली हैं, जिसमें आर्थिक लेन-देन और मुख्य रूप से क्रिप्टो करेंसी से जुड़े दस्तावेज शामिल हैं. जब उनसे पूछा गया कि, प्रारंभिक छापेमारी में यह आलमारी कैसे छूट गई तो सोर्स ने कहा कि, यह आलमारी दीवार में पूरी तरह छुपा कर बनाई गई थी. पूछताछ में कुंद्रा ने अब तक इस आलमारी की जानकारी नहीं दी थीं. शिल्पा शेट्टी से इस सप्ताह फिर से पूछताछ की जा सकती है क्योंकि रहस्यमय अलमारी से जब्त किए गए क्रिप्टोकरेंसी के दस्तावेजों पर उनके हस्ताक्षर हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज