Exclusive: आमिर खान का बेटा जुनैद मलयालम फिल्‍म 'इश्‍क' के ऑडिशन में र‍िजेक्‍ट, पापा ने नहीं की मदद

आमिर खान का बेटा जुनैद फ‍िल्‍मों में आने की तैयारी कर रहा है.
आमिर खान का बेटा जुनैद फ‍िल्‍मों में आने की तैयारी कर रहा है.

बॉलीवुड में 'नेपोटिज्‍म' की बहस लगातार चलती रही है लेकिन इस बीच आमिर खान ने एक नई म‍िसाल कायम की है. एक्‍टर आमिर खान (Aamir Khan) ने अपने बेटे जुनैद खान (Junaid Khan) को इंडस्‍ट्री में 'लॉन्‍च' करना तो छोड़‍िए, मदद करने से भी अपने हाथ पीछे खींच ल‍िए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 19, 2020, 9:11 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड में 'नेपोटिज्‍म' की बहस लगातार चलती रही है लेकिन इस बीच आमिर खान ने एक नई म‍िसाल कायम की है. जहां एक तरफ स्‍टार किड्स के लॉन्‍च के ल‍िए परिवार पूरा दमखम लगा देता है, वहीं एक्‍टर आमिर खान (Aamir Khan) ने अपने बेटे जुनैद खान (Junaid Khan) को इंडस्‍ट्री में 'लॉन्‍च' करना तो छोड़‍िए, मदद करने से भी अपने हाथ पीछे खींच ल‍िए हैं. हाल ही में ये खबर सामने आई थी क‍ि आमिर खान के बेटे जुनैद खान मलयालम फिल्‍म 'इश्‍क' (Ishq) के हिंदी रीमेक से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाले हैं. लेकिन हम इस पूरे मामले पर ताजा अपडेट आपको देने वाले हैं. न‍िर्देशक नीरज पांडे के प्रोडक्‍शन में बन रही इस फिल्‍म के ऑडिशन में जुनैद र‍िजेक्‍ट हो गए हैं और अब वह इस फिल्‍म का हिस्‍सा नहीं होंगे.

न्‍यूज 18 ड‍िजिटल को मिली एक्‍सक्‍लूस‍िव जानकारी के अनुसार जुनैद ने इस फिल्‍म के ल‍िए ऑडिशन तो द‍िया लेकिन वह इस रोल के ल‍िए फ‍िट नहीं हो पाए तो ऑडिशन में र‍िजेक्‍ट हो गए हैं. सूत्र ने जानकारी की पुष्टि करते हुए बताया, 'ये सच नहीं है क‍ि जुनैद मलयालम फिल्‍म 'इश्‍क' के हिंदी रीमेक से अपना बॉलीवुड डेब्‍यू करने वाले हैं. हालांकि उन्‍होंने इस फिल्‍म के लिए ऑडिशन द‍िया लेकिन वह सलेक्‍ट नहीं हुए. जुनैद और भी फिल्‍मों के ल‍िए ऑडिशन दे रहे हैं, साथ ही थ‍िएटर्स में नाटक भी करते हैं. आमिर खान ने अपने बेटे की इस मामले में कोई भी मदद करने से साफ मना कर द‍िया है.'

aamir khan, junaid khan
जुनैद अपने प्‍ले में डॉक्‍टर के ल‍िबास में.




बता दें कि मीडिया के कैमरों के सामने अक्‍सर लो-प्रोफाइल रहने वाले जुनैद टीवी शो 'मास्‍टरमाइंड' का हिस्‍सा रह चुके हैं. इसके अलावा वह न‍िर्देशक राजकुमार हिरानी की फिल्‍म 'पीके' में असिस्‍टेंट डायरेक्‍टर भी रह चुके हैं.
वहीं आमिर खान की बात करें तो वो इन द‍िनों अपनी आने वाली फिल्‍म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग में लगे हैं. इस फिल्‍म का न‍िर्देशन अद्वैत चंदन कर रहे हैं और करीना कपूर खान और आमिर खान मुख्य भूमिका निभा रहे है. हाल ही में करीना कपूर ने इस फिल्‍म की शूटिंग पूरी की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज