EXCLUSIVE: रणदीप हुड्डा के साथ 'इंस्पेक्टर अविनाश मिश्रा' में दमदार भूमिका में नजर आएंगी ईरा मोर

ईरा मोर रामगोपाल वर्मा की अपकमिंग फिल्म 'डी कंपनी' में भी नजर आने वाली हैं.

ईरा मोर रामगोपाल वर्मा की अपकमिंग फिल्म 'डी कंपनी' में भी नजर आने वाली हैं.

News18 से खास बातचीत करते हुए वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश मिश्रा (Inspector Avinash Mishra)' में नजर आने वालीं ईरा मोर (Irra Mor) ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई किस्से सुनाए.

  • Share this:
नई दिल्ली. साउथ की फिल्मों से करियर की शुरुआत करने के बाद एक्ट्रेस ईरा मोर (Irra Mor) अब जल्द ही निर्देशक नीरज पाठक की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश मिश्रा (Inspector Avinash Mishra)' में नजर आने वाली हैं, जिसका निर्माण Jio Studios के अंतर्गत हो रहा है. इस वेब सीरीज में ईरा मोर, रणदीप हुड्डा के साथ एक अहम रोल प्ले करने वाली हैं. इसके अलावा वह फिल्म निर्देशक रामगोपाल वर्मा की अपकमिंग फिल्म 'डी कंपनी' में भी नजर आने वाली हैं. News18 से खास बातचीत करते हुए ईरा मोर ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई किस्से सुनाए.

ईरा ने बताया, 'मैं 2017 में मुंबई आई और यहां पर मैंने एक थियेटर ग्रुप 'आइडियल ड्रामा ऑफ इंटरनेशनल स्कूल' को ज्वाइन किया. मैं इस थियेटर ग्रुप के साथ एक साल जुड़ी रही. इस थियेटर ग्रुप के जरिए हम लोग दिल्ली, पंजाब, हरियाणा और जितनी भी हिंदी भाषी स्टेट है, वहां पर परफॉर्म करते थे. ये थियेटर का एक्सपीरियंस बहुत काम आया और थियेटर करते-करते तेलुगू और कन्नड़ की एक फिल्म में मेरा सलेक्शन हो गया. इसके बाद मैंने एक हिंदी फिल्म 'डी कंपनी' की, इसकी शूटिंग अभी फरवरी में ही खत्म हुई है और 26 मार्च यह फिल्म रिलीज होने वाली है.

उन्होंने आगे बताया, 'मैं एक वेब सरीजी 'इंस्पेक्टर अविनाश मिश्रा' कर रही हूं. इस वेब सीरीज में लखनऊ के कॉप अविनाश मिश्रा के किरदार में रणदीप हुड्डा नजर आने वाले हैं. इस सीरीज की शूटिंग के दौरान हम लोगों की मुलाकात रियल के जो अविनाश मिश्रा हैं उनसे भी हुई. वो भी एक्सपीरियंस काफी अच्छा रहा.' बता दें, इस सीरीज में ईरा एक दलित लड़की रानी पासवान की भूमिका में हैं. इस सीरीज में ईरा कई परिशानियों से गुजरती नजर आएंगी, लेकिन हर समस्याओं से ईरा इस सीरीज में लड़ती नजर आएंगी और उसमें जीत भी हासिल करती नजर आएंगे. सीरीज में वह भी एक सब इंस्पेक्टर हैं. कुल मिलाकर देखा जाए तो 'इंस्पेक्टर अविनाश मिश्रा' में ईरा भी एक अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं.



बता दें, ईरा एक अच्छे घर से ताल्लुक रखती हैं, जिनकी परवरिश एक ऐसे परिवार में हुई है, जहां हर कोई काफी पढ़ा लिखा रहा है. खुद ईरा के पिता एक वकील हैं और उनकी मां एक प्रोफेसर रह चुकी हैं. आगरा की ईरा को शुरू से ही उनके माता-पिता से सहयोग मिलता रहा. वह बताती हैं कि किसी भी तरह की टॉपिक पर खुलकर अपने पेरेंट्स से बातचीत किया करती थीं. इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी करने के बाद जब उन्होंने अपने पेरेंट्स से एक्टिंग की बात की, तो उनके परिवार का उनको पूरा सहयोग मिला और आज भी परिवार के सहयोग से वह अपनी मंजिल की ओर बढ़ती चली जा रही हैं. साउथ से वेब सीरीज और वेब सीरीज से अब हिंदी फिल्मों की तरफ भी ईरा अपना कदम बढ़ा रही हैं. उनके हाथ में अभी कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं, जो साउथ से लेकर हिंदी जोन तक शामिल हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज