• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • EXCLUSIVE: 'इंडियन आइडल' को लेकर चल रही कॉन्ट्रोवर्सी पर कैलाश खेर ने रखी अपनी बात

EXCLUSIVE: 'इंडियन आइडल' को लेकर चल रही कॉन्ट्रोवर्सी पर कैलाश खेर ने रखी अपनी बात

कैलाश खेर पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' के जज रह चुके हैं.

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर कैलाश खेर (Kailash Kher) पिछले 18 सालों से बॉलीवुड में सक्रिय हैं, उन्होंने साल 2003 में बॉलीवुड में कदम रखा था.

  • Share this:
नई दिल्ली. आज भगवान जगन्नाथ की रथयात्रा के शुभारंभ के मौके पर बॉलीवुड के मशहूर सिंगर कैलाश खेर (Kailash Kher) ने अपना एक नया भजन रिलीज किया है, जिसका नाम 'श्री जगन्नाथ अष्टकम' है. रिलीज के साथ ही कैलाश खेर का यह भजन सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. इस गाने को दर्शकों का भरपूर प्यार भी मिलता दिख रहा है. वहीं, इस गाने की एक और खास बात है, वह ये है कि इस गाने को बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी कैलाश खेर के साथ मिलकर गाया है. वह इस गाने के वीडियो में भी नजर आ रहे हैं. वहीं, News18 से एक्सक्लूसिव बातचीत में कैलाश खेर ने बताया कि संबित पात्रा उनके एक अच्छे मित्र हैं.

कैलाश खेर ने आगे बताया कि संबित पात्रा से उन्होंने पहले भी कहा था कि वह अपने गाने में उन्हें जरूर लेकर आएंगे. इस गाने की शूटिंग और रिकॉर्डिंग कैलाश ने 4 दिनों में पूरी कर ली थी. उन्होंने ये भी बताया कि इस गाने की प्लानिंग उन्होंने अपने जन्मदिन के दिन ही बनाया था. बता दें, कैलाश खैर पिछले 18 सालों से बॉलीवुड में सक्रिय हैं, उन्होंने साल 2003 में बॉलीवुड में कदम रखा था और उसके बाद से वह लगातार अपनी आवाज का जादू अब तक बिखेरते नजर आ रहे हैं.



बता दें, कैलाश खेर पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' के जज रह चुके हैं, इसलिए जब उनसे यह पूछा गया कि अमित कुमार ने हाल ही में एक बयान दिया था कि जब उन्हें इस शो पर गेस्ट के रूप में बुलाया गया था, तो उनसे कंटेस्टेंट्स की तारीफ करने के लिए कहा गया था, तो कैलाश खेर इस अपनी क्या राय रखते हैं? इस पर उन्होंने कहा, 'हमारी राय ये है कि श्याम को श्याम कहिए, श्वेत को श्वेत कहिए और किसी को झूठी तारीफ देकर उनको और अंधा मत बनाइए, क्योंकि पहले ही परमात्मा ने उनको भटकाया हुआ है. आप यदि किसी को सत्य मार्ग पर प्रशस्त करेंगे तो आपका सच्चा धर्म वही है, क्योंकि कहते हैं कि ईश्वर सत्य है और शिव सत्य है. तो यदि आप परमात्मा पर आस्था रखते हैं तो किसी को भी बरगलाइए मत.'

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज