EXCLUSIVE: संजय लीला भंसाली की फिल्म में काम करने से पूरा हुआ नयन शुक्ला का सपना

फिल्म 'ट्यूजडे एंड फ्राइडे' (Tuesday & Friday) में नजर आने वाली हैं नयन शुक्ला.

फिल्म 'ट्यूजडे एंड फ्राइडे' (Tuesday & Friday) में नजर आने वाली हैं नयन शुक्ला.

19 फरवरी को रिलीज हो रही फिल्म 'ट्यूजडे एंड फ्राइडे' (Tuesday & Friday) में एक्ट्रेस नयन शुक्ला (Nayan Shukla) ने एक अहम रोल निभाया है. News18 से एक्सक्लूसिव बातचीत के दौरान उन्होंने फिल्म से जुड़े अपने तमाम अनुभव साझा किए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 11, 2021, 8:37 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'ट्यूजडे एंड फ्राइडे' (Tuesday & Friday) इसी महीने 19 फरवरी को रिलीज होने जा रही है. फिल्म में अहम रोल निभा रहीं एक्ट्रेस नयन शुक्ला ने news18 से एक्सक्लूसिव बातचीत की. वह फिल्म में एक स्टाइलिस्ट के रोल में हैं, जो लीड एक्टर की बेस्ट फ्रेंड हैं. जब नयन से फिल्म में उनके रोल के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उनका रोल काफी मजेदार है. फिल्म में उनकी दोस्त के साथ नोंक-झोंक चलती रहती है. बता दें कि नयन ने वेब कन्टेंट होस्ट करने के बाद अभिनय की ओर कदम बढ़ाया था.

नयन वेब शो 'मसाबा मसाबा' में मसाबा गुप्ता की असिस्टेंट के रोल में भी नजर आई थीं. अब वह संजय लीला भंसाली के प्रोडक्शन की फिल्म 'ट्यूजडे एंड फ्राइडे' में दिखाई देंगी. जब नयन से संजय लीला भंसाली के साथ काम करने के अनुभव के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया, 'ईमानदारी से कहूं तो मुझे इंडस्ट्री में इससे बड़ा नाम नहीं पता है. ऐसा इंसान जिसे यह न पता हो कि कैसे इंडस्ट्री में घुसना है, उसे संजय लीला भंसाली के साथ काम करने का मौका मिले, तो उसके लिए इससे बड़ी बात और क्या होगी. संजय सर के साथ काम करना मेरे लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है. यह सपना सच होने जैसा है.'

Youtube Video


यकीनन, जिसका इंडस्ट्री में कोई दूर-दूर तक न हो, उसे यह मौका मिलना वाकई में बड़ी बात है. टैलेंटेड एक्ट्रेस नयन शुक्ला ने अपना करियर बतौर एंकर सात-आठ साल पहले शुरू किया था. नौकरी के चलते उनका मुंबई आना हुआ था. फिल्म 'फन्ने खां' के लिए उन्हें शॉर्ट लिस्ट किया गया था. इससे उनका आत्मविश्वास बढ़ा. जब उन्हें मौका मिला तो उन्होंने और कोशिश करनी शुरू कर दी. उन्हें यह रोल मिलने की कहानी भी दिलचस्प है.
नयन ने बताया कि वह जिस जिम में जाती थीं, वहां उनकी मुलाकात फेमस कास्टिंग डायरेक्टर सुशील महाजन से हुई. उन्होंने नयन को ऑडिशन देने के लिेए कहा. इसके बाद संजय लीला भंसाली के प्रोडक्शन वाली फिल्म 'ट्यूजडे एंड फ्राइडे' में उन्हें चुन लिया गया. बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग 2018 में ही खत्म हो गई थी. अब जाकर यह फिल्म रिलीज हुई है. नयन अपने अनुशासन के लिए जानी जाती हैं और मेगा स्टार अमिताभ बच्चन को अपना आदर्श मानती हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज