• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • EXCLUSIVE: राखी सावंत का नाम उछालने वाले नेताओं पर अब एक्ट्रेस ऐसे कसेंगी शिकंजा

EXCLUSIVE: राखी सावंत का नाम उछालने वाले नेताओं पर अब एक्ट्रेस ऐसे कसेंगी शिकंजा

राखी सावंत उठाने वाली हैं अब बड़ा कदम (फोटो साभारः Instagram @rakhisawant2511)

राखी सावंत उठाने वाली हैं अब बड़ा कदम (फोटो साभारः Instagram @rakhisawant2511)

हाल ही में आम आदमी पार्टी के नेता और प्रवक्ता राघव चड्ढा ने पंजाब कांग्रेस की सियासत पर एक बयान देते हुए नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब की राजनीति का 'राखी सावंत (Rakhi Sawant)' कह दिया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों काफी नाराज चल रही हैं. वजह है उनके नाम को पॉलिटिकली उछालना. हाल ही में आम आदमी पार्टी के नेता और प्रवक्ता राघव चड्ढा ने पंजाब कांग्रेस की सियासत पर एक बयान देते हुए नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब की राजनीति का ‘राखी सावंत’ कह दिया था. अभी मामला शांत ही नहीं पड़ा था कि उत्तर प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने भी राखी के नाम को लेकर बयान दे दिया, जिससे राखी का पारा इस समय बिलकुल चढ़ा हुआ है.

दरअसल, हाल ही में हृदय नारायण दीक्षित ने अपने एक बयान में कहा था, ‘अगर कोई कम कपड़े पहनने भर से महान बन जाता तो बॉलीवुड कलाकार राखी सांवत महात्मा गांधी से भी महान बन गई होतीं.’ हालांकि उनके इस बयान से न सिर्फ राखी, बल्कि मीडिया में भी हृदय नारायण की काफी आलोचना हो रही है. वहीं, राखी ने News18 से खास बातचीत में बताया कि उन्होंने उनके खिलाफ मुंबई के ओशिवरा पुलिस स्टेशन में एक शिकायत दर्ज कराई है.

Instagram @rakhisawant2511

राखी का कहना है कि वह इस मामले में कार्रवाई करेंगी. साथ ही उन्होंने आम आदमी पार्टी के नेता और प्रवक्ता राघव चड्ढा के बयान पर भी अपना पक्ष रखते हुए कहा है कि वह जल्द ही ‘आप’ पार्टी के खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई करेंगी और पार्टी के खिलाफ कैंपेन भी चलाएंगी. राखी ने कहा कि वह ग्राउंड लेवल से लेकर सोशल मीडिया तक ‘आप’ के खिलाफ कैंपेन चलाएंगी. उन्होंने कहा, ‘मैं और मेरे पति सुनिश्चित करेंगे कि ऐसे नेता की जीत न हो.’

वहीं, दूसरी ओर राखी ने अपने पति को लेकर खुलासा किया है. बता दें, राखी सावंत ने जब से अपनी शादी की जानकारी लोगों को दी हैं, तब से यानी साल 2019 से ही उनके पति को लेकर ही चर्चाएं हो रही हैं. इसके पीछे की वजह यह है कि राखी ने अब तक अपने पति के बारे में किसी को भी कोई जानकारी नहीं दी, सिवाय ये कि उनका नाम रितेश (Ritesh) है और वह एक बिजनेसमैन हैं.

राखी के पति रितेश को अब तक किसी ने नहीं देखा है, क्योंकि राखी ने आज तक रितेश की तस्वीर शेयर नहीं की, हालांकि अब राखी ने खुलासा किया है कि वह जल्द ही ‘बिग बॉस 15’ में अपने पति के साथ घर में एंट्री कर सकती हैं. राखी ने कहा, ‘मेरे पति को बिग बॉस की तरफ से अप्रोच किया गया है और उन्होंने डिसाइड किया है कि वह पार्टिसिपेट करेंगे.’

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज