उर्मिला और परेश रावल में बयानबाज़ी, असली नकली का फर्क जानते हैं लोग

उर्मिला मातोंडकर, कांग्रेस पार्टी के लिए मुंबई की उत्तर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने वाली हैं. वहीं परेश रावल भाजपा के लिए अहमदाबाद पूर्व से सांसद हैं और इस बार चुनाव नहीं लड़ने वाले हैं.

News18Hindi
Updated: April 2, 2019, 6:10 PM IST
News18Hindi
Updated: April 2, 2019, 6:10 PM IST
हाल ही में कांग्रेस पार्टी से जुड़ने वाली अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर और भारतीय जनता पार्टी के सांसद व अभिनेता परेश रावल के बीच बयान और बहस तीखी हो गई है. न्यूज़ 18 इंडिया को दिए अपने इंटरव्यू में परेश रावल ने फिल्मी सितारों के चुनाव में आने की बात पर कहा कि ये अच्छा है लेकिन उन्हें भीड़ जुटाने से ज्यादा काम करना पड़ेगा. परेश रावल ने उर्मिला के कांग्रेस से जुड़ने की बात पर कहा कि लोग भले ही ग्लैमर के ज़रिए भीड़ जुटा लें, सीट जीतने के लिए आपको काम करना पड़ता है. परेश रावल ने कहा कि जनता जानती है कि वो (फिल्म से राजनीति में आए लोग) कितना काम कर पाएंगे और कितना नहीं.

परेश रावल के इस बयान पर उर्मिला ने कहा कि वो फिल्मों से अब राजनीति में आ गई हैं और इस जगह की अच्छी समझ ले कर आई हैं. वो जानती हैं कि फिल्मी सितारे थोड़ी बहुत भीड़ जुटा लेते हैं लेकिन जनता समझदार है. परेश रावल पर तंज़ कसते हुए उर्मिला ने कहा कि लोग असली – नकली का फर्क करना जानते हैं. एक फिल्मी एक्ट्रेस वोट मांगने के लिए हाथ जोड़ रही है या फिर वो वाकई काम करना चाहती है इस बात का पता लोगों को लग ही जाता है.



उर्मिला मातोंडकर, कांग्रेस पार्टी के लिए मुंबई की उत्तर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने वाली हैं. वहीं परेश रावल भाजपा के लिए अहमदाबाद पूर्व से सांसद हैं और इस बार चुनाव नहीं लड़ने वाले हैं. इन दोनों अभिनेताओं ने कई फिल्मों में साथ काम किया है. चाइना गेट, दौड़, जुदाई, सत्या जैसी फिल्मों में दोनों ही कलाकार साथ थे. हालांकि उर्मिला इन फिल्मों की हीरोइन रही और परेश सह कलाकार के रुप में इन फिल्मों में मौजूद थे.

अब भले ही राजनीति में परेश उर्मिला के सीनियर रहे हों लेकिन अब दोनों ही कलाकार आमने सामने हैं और इस तीखी बहस के बाद साफ हो गया है कि वो जल्द बॉलीवुड फिल्म में तो साथ नज़र नहीं आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें:

पुलिस में थे सलमान खान के दादा, आज उसी इलाके में होगी दबंग 3 की शूटिंग

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार