अपना शहर चुनें

States

Exclusive: 'Tribhanga' में काम कर सुर्खियों में छाए वैभव तत्ववादी, शेयर किया काजोल संग काम करने का एक्सपीरियंस

वैभव तत्ववादी.
वैभव तत्ववादी.

'त्रिभंगाः टेढ़ी मेढ़ी क्रेजी (Tribhanga - Tedhi Medhi Crazy)' तीन पीढ़ियों की मां-बेटी की कहानी है जो काजोल, तनवी आजमी और मिथिला पालकर के इर्द-गिर्द घूमती है. लेकिन, फिल्म में अपने शानदार अभिनय के चलते वैभव तत्वादी (Vaibhav Tatwawaadi) भी काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. वैभव इससे पहले 'मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी' और 'बाजीराव-मस्तानी' जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 16, 2021, 8:41 PM IST
  • Share this:
मुंबईः मराठी और हिंदी सिनेमा की कई फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता वैभव तत्ववादी (Vaibhav Tatwawaadi) इन दिनों काजोल, तनवी आजमी और मिथिला पालकर स्टारर 'त्रिभंगाः टेढ़ी मेढ़ी क्रेजी (Tribhanga - Tedhi Medhi Crazy)' को लेकर सुर्खियों में हैं. रेणुका शहाणे द्वारा निर्देशित यह फिल्म हाल ही में नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिली हुई है और अब हर तरफ तारीफें बटोर रही है. फिल्म तीन पीढ़ियों की मां-बेटी की कहानी है जो काजोल, तनवी आजमी और मिथिला पालकर (Mithila Palkar) के इर्द-गिर्द घूमती है. लेकिन, फिल्म में अपने शानदार अभिनय के चलते वैभव तत्वादी भी काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. वैभव इससे पहले 'मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी' और 'बाजीराव-मस्तानी (Bajirao Mastani)' जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं.

Tribhanga एक्टर वैभव तत्वादी ने News18 Hindi से Exclusive बातचीत में काजोल और रेणुका शहाणे के साथ काम करने का अपना एक्सपीरिंस शेयर किया और 'त्रिभंगाः टेढ़ी मेढ़ी क्रेजी' में अपने काम करने के एक्सपीरियंस को असाधारण बताया है. फिल्म के बारे में बातचीत करते हुए वैभव ने कहा- 'काजोल मैम और रेणुका मैम के साथ काम करने का मेरा एक्सपीरियंस काफी शानदार रहा. रेणुका मैम को बहुत अच्छे से पता है कि उन्हें कलाकारों से क्या चाहिए. एक एक्टर के तौर पर जब इतने बड़े एक्टर आप पर ट्रस्ट करते हैं तो काफी अच्छा लगता है. मुझे जब पता चला कि फिल्म में तनवी आजमी मैम हैं, कंवलजीत सिंह जी हैं, तो काफी अच्छा महसूस होता है.'

फीमेल डायरेक्टर्स के अंतर्गत काम करने पर वैभव तत्वादी ने कहा- 'मैंने तीन फिल्मों (मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी, लिपस्टिक अंडर माई बुर्खा और त्रिभंगाः टेढ़ी मेढ़ी क्रेजी) महिला डायरेक्टर्स के साथ काम किया है. लेकिन, मैं कभी भी इसे मेल या फीमेल के तौर पर नहीं देखता. मुझे लगता है वह एक शख्स हैं, जिनके अंदर टैलेंट है वह कुछ भी कर सकते हैं. यह मर्द या औरत के बारे में नहीं, बल्कि टैलेंट के बारे में है. इंडस्ट्री कोई भी हो, टैलेंट का होना जरूरी है.'







वहीं मणिकर्णिका में कंगना रनौत के साथ काम करने पर भी वैभव तत्ववादी ने खुशी जाहिर की और कंगना रनौत के काम और उनके सहयोग की तारीफ की. गौरतलब हो कि, वैभव इससे पहले भी कई हिंदी और मराठी फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं. वैभव ने 2014 में आई महेश मांजरेकर की फिल्म 'सुराज्य' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. जल्द ही वैभव मकरंद माणे की फिल्म के जरिए लीड एक्टर के तौर पर पहली हिंदी फिल्म में नजर आएंगे. जिसमें उनके साथ नेशनल अवॉर्ड विनिंग एक्ट्रेस अंजली पाटिल उनके अपोजिट नजर आएंगी. इसके साथ ही वैभव तत्ववादी ने नसीरुद्दीन शाह के साथ काम करने की इच्छा भी जाहिर की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज