• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • EXCLUSIVE: फरवरी में गहना वशिष्ठ के अरेस्ट होते ही डर गए थे राज कुंद्रा के दोनों PA, पढ़िए चैट

EXCLUSIVE: फरवरी में गहना वशिष्ठ के अरेस्ट होते ही डर गए थे राज कुंद्रा के दोनों PA, पढ़िए चैट

गहना के अरेस्ट होने से उमेश कामत और यश ठाकुर परेशान हो गए थे. (Photo@ Rajkundra9 and gehana_vasisth/Instagram)

गहना के अरेस्ट होने से उमेश कामत और यश ठाकुर परेशान हो गए थे. (Photo@ Rajkundra9 and gehana_vasisth/Instagram)

गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) के गिरफ्तार होते ही राज कुंद्रा (Raj Kundra) के दोनों पीए बुरी तरह घबड़ा गए थे. जब 7 फरवरी को गहना की गिरफ्तारी हुई थी, तो राज कुंद्रा के PA के तौर पर काम करने वाला उमेश कामत और पोर्नोग्राफी से जुड़ा बड़ा नाम यश ठाकुर दोनों ही बेहद परेशान हो गए थे.

  • Share this:
मुंबई. मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अश्लील फिल्में (Pornography Case) बनाने और कुछ ऐप के जरिए प्रसारित करने के मामले में राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर शिकंजा कसती जा रही है. इस मामले में रोज कुछ न कुछ तथ्य और सबूत सामने आ रहे हैं. न्यूज18 के हाथ अब जो चैट्स लगे हैं वे इस तस्वीर को बिल्कुल साफ कर रहे हैं कि जो गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से उसका बचाव कर रही है, उसके गिरफ्तार होते ही राज कुंद्रा के दोनों पीए बुरी तरह घबड़ा गए थे.

जब 7 फरवरी को गहना की गिरफ्तारी हुई थी, तो राज कुंद्रा के PA के तौर पर काम करने वाला उमेश कामत और पोर्नोग्राफी से जुड़ा बड़ा नाम यश ठाकुर दोनों ही बेहद परेशान हो गए थे. यश ठाकुर Nuefliks नाम का पोर्नोग्राफी digital प्लेटफॉर्म चलाता था.

7 फरवरी की बातचीत है, जब गहना की गिफ्तारी की ख़बर आती है. ये चैट उमेश कामत और यश ठाकुर के बीच की है.

यश ठाकुर - गहना गिरफ्तार हो गई है. मुझे 8 लाख रुपए चाहिए आज रात तक उसको छुड़वाने के लिए.
उमेश कामत - लेकिन बैंक से निकालेंगे कैसे? अभी उसका फोन स्विच ऑफ आ रहा है. आप बताओ क्या करूं.
यश ठाकुर - मीडिया ने न्यूज पब्लिश कर दी है. ये अब लंबा लफड़ा है.
उमेश कामत - Nuefliks का नाम आया क्या?
यश ठाकुर - ‘नहीं अब तक तो नही, पर वो कोर्ट में जाएगी तो सबका नाम बक देगी. HotShots, तुम्हारा (उमेश कामत का), Nuefliks. ‘निकालना तो पड़ेगा उसको, वरना पता नहीं ये मुसीबत कहां मोड़ लेगी’

लेकिन मेरा शक अभी भी यही है, तुम पता करो, जब गहना के पास Nuefliks का कोई प्रोजेक्ट था ही नहीं तो वो HotHit की कॉस्टिंग के लिए जो पुलिस ने ट्रैप सेट किया था, उनको गहना क्यों रिप्लाई कर रही है. या तो गहना Hothit से linked है. अगर रोवा उर्फ यास्मीन खान ने तुम्हारा (उमेश कामत), गहना का, मुकेश का नाम लिया होता तो पुलिस सिर्फ गहना के घर ही क्यों जाती.

कुछ देर बाद कि बातचीत के बाद यश ठाकुर, गहना की गिफ्तारी की न्यूज लिंक्स पोस्ट करता है जिस पर उमेश कामत कहता है कि ‘मैं सोच रहा हूं कि एक महीने के लिए शिमला निकल जाऊं. वही शूट भी कर लूंगा’.

यश ठाकुर- Best है, तुम सेफ रहोगे तो मेरे दिमाग में भी शांति बनी रहती है.
उमेश कामत - मैं निकलता हूं फिर.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज