अजय देवगन की Fake झड़प का वीडियो वायरल! प्रवक्ता बोले- 14 महीने से दिल्ली गए ही नहीं एक्टर

दावा किया जा रहा है कि वायरल वीडियो में नजर आ रहा शख्स बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन हैं. (photo credit: twitter)

दावा किया जा रहा है कि वायरल वीडियो में नजर आ रहा शख्स बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन हैं. (photo credit: twitter)

दिल्ली के एरोसिटी इलाके में हुई लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे लेकर दावा किया जा रहा है कि वीडियो में जिस शख्स की पिटाई हो रही है वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgan) हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 29, 2021, 1:21 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आधी रात को दो गुटों में हुई लड़ाई का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसे लेकर दावा किया जा रहा है कि वीडियो में जिस शख्स की पिटाई हो रही है वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgan) हैं. हालांकि अजय देवगन के प्रवक्ता ने इस दावे को बिल्कुल गलत करार देते हुए कहा कि देवगन पिछले एक साल से दिल्ली गए ही नहीं.

अजय देवगन के प्रवक्ता ने बताया कि जवनरी 2020 में फिल्म तान्हाजी- द अनसंग वॉरियर के प्रमोशन के बाद से अजय देवगन दिल्ली गए ही नहीं. इसलिए दिल्ली में किसी पब के बाहर हुई झड़प से जुड़ी रिपोर्ट बिल्कुल आधारहीन और असत्य है. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि अजय देवगन फिलहाल मुंबई में अपनी टीम के साथ फिल्म मैदान, मेडे और गंगुबाई काठियाबाड़ी की शूटिंग में व्यस्त हैं और बीते 14 महीनों से राष्ट्रीय राजधानी में कदम भी नहीं रखा है.

दरअसल सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने एक वीडियो डालकर दावा किया कि अजय देवगन का कार पार्किंग को लेकर झगड़ा हो गया, जिसके बाद लोगों ने मिलकर उनके साथ मारपीट शुरू कर दी है. हालांकि, वीडियो उतना साफ नहीं है और इसमें किसी का चेहरा साफ नहीं दिख रहा, लेकिन मिलती-जुलती पर्सनैलिटी के चलते सोशल मीडिया यूजर वीडियो में एक्टर की पिटाई का दावा कर रहे हैं.


एक यूजर ने इस पूरी घटना का वीडियो शेयर किया है, जिसमें सफेद शर्ट पहने एक शख्स की पिटाई होते देखा जा सकता है. वीडियो पोस्ट करते हुए इस शख्स ने लिखा है- 'मुझे नहीं पता कि ये अजय देवगन हैं या नहीं. लेकिन, लोगों में किसान आंदोलन को लेकर गुस्सा फैलता दिख रही है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो फैल रहा है, जिसे लेकर दावा किया जा रहा है कि ये अजय देवगन हैं.'

ajay devgan

हालांकि इस वीडियो की पड़ताल पर पता चलता है कि यह वीडियो राजधानी दिल्ली स्थित इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट के पास बने एयरोसिटी का है, जहां बीती रात पार्किंग को लेकर दो गुटों के बीच लड़ाई हो गई. देखते ही देखते ये लड़ाई इतनी बढ़ गई कि कई लोग इसमें शामिल हो गए और एक शख्स को पकड़कर पीटना शुरू कर दिया. इस लड़ाई के वीडियो में नजर आ रहा शख्स बेहद नशे की हालत में दिखाई दे रहा है. उसका चेहरा साफ तौर पर नजर नहीं आ रहा, लेकिन हमारी पड़ताल में पता चला है कि इस घटना का अजय देवगन से कोई संबंध नहीं. घटना के बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज