रानू मंडल के मैनेजर अतींद्र का खुलासा: रानू को घर तो मिला है, लेकिन सलमान खान से नहीं...

News18Hindi
Updated: September 2, 2019, 3:15 PM IST
रानू मंडल के मैनेजर अतींद्र का खुलासा: रानू को घर तो मिला है, लेकिन सलमान खान से नहीं...
सामने आई रानू के घर की सच्चाई.

रानू मंडल (Ranu Mondal) के मैनेजर अतींद्र चक्रवर्ती (Atindra Chakraborty) ने उन्हें मिले घर की हकीकत सबके सामने रख दी है. उन्होंने साफ कहा है कि रानू को घर तो मिला है, लेकिन सलमान खान (Salman Khan) से नहीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 2, 2019, 3:15 PM IST
  • Share this:
रानू मंडल (Ranu mondal) को हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) से मिले सिंगिंग ऑफर के बाद खबर आने लगी कि सलमान खान ने उन्हें 55 लाख रुपए का घर गिफ्ट किया है. आप भी इस खबर से जरूर टकराए होंगे. लेकिन ये खबर सच्ची नहीं है. हां उन्हें घर मिला है, लेकिन ये सलमान खान (Salman Khan) से नहीं मिला. इस बात का खुलासा रानू मंडल का वायरल वीडियो बनाने वाले अतींद्र चक्रवर्ती (Atindra Chakraborty) ने किया है. रानू के सेलेब्रिटी बनने के बाद अब अतींद्र उनके मैनेजर के तौर पर काम देख रहे हैं.

अतींद्र चक्रवर्ती ने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में सलमान खान से घर मिलने की खबर को पूरी तरह झूठ बताया. उन्होंने कहा, 'सलमान के 55 लाख का घर देने की खबर झूठी है. जब से अफवाह उड़ी है मुझे हजारों कॉल्स आ रही हैं. लेकिन ना ही उन्हें 'दबंग-3' (Dabangg 3) में गाने का मौका मिला है और ना ही सलमान ने कोई घर दिया है. जो घर रानू मंडल को मिला है उसे रानाघाट के लोकल एडमिनिस्ट्रेशन की ओर से बनवाया गया है.

अतींद्र ने दबंग-3 के ऑफर की खबर को गलत बताया. लेकिन उन्होंने बेहद खुशी और एक्साइटमेंट जाहिर करते हुए ये बताया कि रानू को बॉलीवुड, बंगाली, साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री से ढेरों ऑफर मिल रहे हैं. इतना ही नहीं रानू को ए आर रहमान के दफ्तर से भी कॉल आया. सोनू निगम ने भी रानू के साथ काम करने की इच्छा जताई है.

रानू मंडल का वीडियो




 
Loading...





View this post on Instagram




 

After the epic blockbuster track teri meri kahani , Recorded another track Aadat from happy hardy and heer in the divine voice of Ranu mandol , here’s the glimpse of the song , the alaap and voice over is the theme of happy hardy and heer , thanks for all your love and support


A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh) on






अतींद्र ने कहा, रानू जी को लाइव परफॉर्मेंस के ऑफर भी मिल रहे हैं. फिलहाल हम इन सभी ऑफर्स पर फोकस कर रहे हैं.

अचानक मिली शोहरत और प्यार के बीच रानू को सब संभालने में किसी मदद चाहिए. ये काम उनके लिए अतींद्र कर रहे हैं. रानू ने कहा, ये देखकर अच्छा लगता है कि लोग मुझे प्यार कर रहे हैं और मेरे साथ काम करने की इच्छा जता रहे हैं. मैंने ये कामकाज देखने की जिम्मेदारी अतींद्र को दी है. इस उम्र में ये सब समझना मेरे लिए थोड़ा मुश्किल है. मेरे पास तो फोन भी नहीं है. वह मुझे रास्ता दिखा रहा है. वह मेरे बेटे की तरह है.

यह भी पढ़ें:

पति से विवाद के बाद अब श्वेता तिवारी ने शेयर की ये तस्वीरें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 2, 2019, 11:51 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...