लाइव टीवी

रानू मंडल को लेकर सुर्खियां बटोर रही ये खबरें हैं झूठी

News18Hindi
Updated: September 7, 2019, 10:02 AM IST
रानू मंडल को लेकर सुर्खियां बटोर रही ये खबरें हैं झूठी
रानू मंडल और सलमान खान का कनेक्शन

रानू मंडल (Ranu Mondal) की आवाज़ ने तो सभी को दीवाना बना दिया है. हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) तो उनसे इंप्रेस्ड हैं ही, वहीं ऐसी खबरें भी आई थीं कि सलमान खान (Salman Khan) ने रानू से खुश होकर उन्हें तोहफा दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 7, 2019, 10:02 AM IST
  • Share this:
रानू मंडल (Ranu Mondal) ... रेलवे स्टेशन के कोने में बैठकर गाने वाली एक महिला जो आज सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. हर कोई उनके बारे में ही बात करता दिखाई दे रहा है. लता मंगेशकर का गाना गाती हुई रानू का एक वीडियो ऐसा वायरल हुआ कि वो रातों-रात स्टार बन गईं. रानू की आवाज का जादू यहीं नहीं रुका, उन्हें सिंगर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) बॉलीवुड (Bollywood) में डेब्यू का मौका भी दे दिया. रानू हिमेश की फिल्म में एक नहीं बल्कि 2-2 गाने गा चुकी हैं. इन सबके बीच रानू को लेकर कई तरह की खबरें चल रही हैं. इन खबरों में एक सलमान खान (Salman Khan) से भी जुड़ी है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि सलमान ने रानू मंडल को 55 लाख का फ्लैट गिफ्ट किया है.

सुनने में आया था कि बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान, रानू से इतने इंप्रेस हो गए थे कि उन्होंने रानू को कीमती फ्लैट गिफ्ट कर डाला. हालांकि इन खबरों का कोई आधार नहीं था. सलमान और रानू मंडल के कनेक्शन वाली खबरें खूब चलीं. लेकिन हाल ही में कई मीडियो रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि सलमान खान द्वारा रानू मंडल फ्लैट गिफ्ट करने वाली खबरें झूठी हैं. यानी सलमान ने रानू को कोई गिफ्ट नहीं दिया है.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

#viral #terimeri #ranumondal #2k19 #famous #instagram #live #love #cute #song #india #video


A post shared by @ love_india_8 on





इसके अलावा ऐसी खबरें भी आ रही थीं कि रानू ने 15 लाख की कार खरीदी है. वहीं रानू को 'बिग बॉस' का ऑफर मिलने की भी खबरें सुनने को मिली थीं. रिपोर्ट्स में ये सभी खबरें झूठी बताई जा रही है. यहां तक कि उनकी फीस से जुड़ी कई खबरें भी झूठी थीं. हालांकि रानू के करीबी लोगों का कहना है कि सिंगर हिमेश रेशमिया ने रानू की बहुत मदद की है.

ऐसे पलटी रानू मंडल की किस्मत


बात करें रानू की तो 10 साल तक गरीबी के अंधेरे में जिंदगी गुजारने वाली रानू आज बड़ी स्टार बन चुकी हैं. उन्हें सफलता रातों-रात भले ही मिली हो लेकिन अपने बल पर मिली है. भीख मांगकर पेट पालने वाली लाचार रानू की ताकत उनका टैलेंट बना. उन्हें देखकर खुद हिमेश रेशमिया भी ये मानते हैं कि रानू मंडल को अब सुपर स्टार बनने से कोई नहीं रोक सकता है.



ये भी पड़ें- 'साहो' को नहीं हिला पाए निगेटिव रिव्यूज, पहले दिन की ताबड़तोड कमाई 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 31, 2019, 11:00 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...