• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • गोविंदा और भांजे कृष्णा के बीच गहरी हुई दरार, मामी सुनीता ने कही ये बात

गोविंदा और भांजे कृष्णा के बीच गहरी हुई दरार, मामी सुनीता ने कही ये बात

मीडिया को दिए बयानों से गोविंदा और उनके भतीजे कृष्णा अभिषेक के रिश्ते और बिगड़ते जा रहे हैं. पढ़ें गोविंदा की पत्नी ने अब क्या कहा?

मीडिया को दिए बयानों से गोविंदा और उनके भतीजे कृष्णा अभिषेक के रिश्ते और बिगड़ते जा रहे हैं. पढ़ें गोविंदा की पत्नी ने अब क्या कहा?

मीडिया को दिए बयानों से गोविंदा और उनके भतीजे कृष्णा अभिषेक के रिश्ते और बिगड़ते जा रहे हैं. पढ़ें गोविंदा की पत्नी ने अब क्या कहा?

  • Share this:
    गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक के रिश्ते पिछले दो साल से सही नहीं चल रहे हैं. इस बारे में कृष्णा और उनकी मामी सुनीता आहूजा की बातों से पता चलता है कि उनके रिश्ते अब और खराब हो गए हैं. बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में सुनीता ने कहा कि गोविंदा और कृष्णा के रिश्तों में सुधार की कोई गुंजाइश नहीं. सुनीता ने मीडिया से अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि कृष्णा ने हमेशा खुद को गोविंदा का भांजा बताकर फायदा उठाया. हमने उन्हें हमेशा अपना माना है, लेकिन वह हम लोगों की पीठ पीछे बुराई करते हैं.

    मेरे बच्चों के जन्मदिन पर भी नहीं आए गोविंदा- कृष्णा
    दूसरी ओर कृष्णा ने सुनीता के दावे से इनकार किया है. उनका कहना है कि इंडस्ट्री में उन्हें पहचान उनके काम के चलते मिली है, न ही गोविंदा ने उन्हें लॉन्च किया और न ही गोविंदा के चलते उन्हें कहीं काम मिला. सुनीता के दावों को खारिज करते हुए उन्होंने कहा कि अपने करियर के लिए वे गोविंदा के शुक्रगुजार नहीं रहेंगे. हालांकि इसी के साथ कृष्णा ने यह भी कहा कि पर्सनल लेवल पर देखा जाए तो उनके 'चीची' मामा हमेशा उनके साथ खड़े रहे हैं.

    कृष्णा हालांकि सुनीता के इस दावे को सही बताया कि वे उनके घर पर रहते थे. साथ ही उन्होंने यह भी जोड़ा कि वे उनके साथ 6 साल तक रहे और उन्होंने हमेशा एक-दूसरे को इज्जत और प्यार दिया है.



    कृष्णा बताते हैं कि सारा मामला तब बिगड़ा जब गोविंदा और सुनीता आहूजा, कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा के जुड़वां बच्चों की बर्थडे पार्टी से नदारद रहे. हालांकि सुनीता का कहना है कि उन्हें पार्टी में बुलाया ही नहीं गया था और जिस वक्त बच्चों का बर्थडे था, गोविंदा और सुनीता लंदन में थे, जबकि कृष्णा का कहना है कि उन्होंने गोविंदा और सुनीता को पार्टी में बुलाया था फिर भी उन्होंने लंदन की ट्रिप प्लान कर ली.

    दोनों ही परिवारों को दुख है, पर अब सुलह की गुंजाइश भी कम
    सुनीता कहती हैं दो साल पहले जिस तरह से संबंध खराब हुए उसका मुझे दुख है. दरअसल उन्हें दुख कृष्णा की पत्नी कश्मीरा के एक सोशल मीडिया पोस्ट का है. कश्मीरा ने बर्थडे की घटना के बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में लिखा था, 'लोग पैसों के लिए नाच रहे हैं.' सुनीता मानती हैं कि वे लोग कृष्णा के शो पर गये थे और कश्मीरा की ये पोस्ट उसी शो के संदर्भ में थी. हालांकि बाद में कृष्णा और कश्मीरा ने माफी भी मांगी थी और कहा था कि वह पोस्ट उनके लिए नहीं था. पर सुनीता इस बात से खफा हो चुकी थीं क्योंकि कश्मीरा का यह पोस्ट उस शो के ठीक बाद आया था.

    वहीं कृष्णा का कहना है कि उनकी मामी ने इस तरह से गोविंदा के पूरे परिवार को बरगला दिया है कि गोविंदा के बच्चे भी उनसे और उनके परिवार से बात नहीं करते. उन्होंने इस बात को भी सही बताया कि दो साल पहले जो हुआ उसके लिए वे उनसे माफी मांग चुके हैं. लेकिन अब तक रिश्ते सुधारने के उनके सारे प्रयास असफल रहे हैं और अब उन्हें लगता है कि अब इसके लिये प्रयास करने से भी कोई फायदा नहीं है.

    ये भी पढ़ें
    क्यों 'हीरो नंबर 1' नहीं बन सके गोविंदा, कैसे मारी सलमान और शाहरुख ने बाज़ी?

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज