प्रेग्नेंट करीना कपूर का खास ख्याल रख रहा परिवार, शेयर की मां के मालिश करने की फोटो

करीना कपूर के सिर की मालिश करतीं उनकी मां बबीता.
करीना कपूर के सिर की मालिश करतीं उनकी मां बबीता.

शुक्रवार को करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने एक फोटो शेयर की है. जिसमें दिख रहा है कि उनकी मां सिर की मालिश कर रही हैं. करीना ने फोटो कैप्शन में लिखा है- 'मां के हाथ की मालिश'. फोटो में दिख रहा है कि करीना ने कफ्तान पहना हुआ है जिसमें उनका बेबी बंप दिख रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 30, 2020, 4:36 PM IST
  • Share this:
मुंबई. एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल में से एक हैं. करीना इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं. करीना कपूर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. वे अक्सर अपनी फोटो और वीडियो अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं.

शुक्रवार को करीना ने एक फोटो शेयर की है. फोटो में दिख रहा है कि उनकी मां सिर की मालिश कर रही हैं. करीना ने यह फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'मां के हाथ की मालिश'. फोटो दिख रहा है कि करीना ने कफ्तान पहना हुआ है जिसमें उनका बेबी बंप दिख रहा है. करीना की मां बबीता ने पिंक कलर की शर्ट पहने हुए उनके सर की मालिश कर रही हैं.' करीना के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो भी दिख रहा है.

इस फोटो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड के सेलेब्स भी करीना की इस फोटो पर कमेंट कर रहे हैं. मलाइका अरोड़ा ने कमेंट में लिखा है, दोनों बहुत प्यारे हैं. अमृता अरोड़ा ने कमेंट सेक्शन में दिल वाला इमोजी पोस्ट किया है.
View this post on Instagram

Maa ke haath ka... maalish 💯💯❤️❤️

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on






करीना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि सैफ अली खान को जब उन्होंने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी के बारे में बताया तो उनका कैसा रिएक्शन था. करीना ने बताया कि उनके परिवार में किसी ने भी फिल्मी रिएक्शन नहीं दिया. यहां तक की सैफ का रिएक्शन भी नॉर्मल था. सैफ अली खान पर्दे पर अलग-अलग तरह के किरदारों में नजर आते हैं लेकिन असल जिंदगी वे गंभीर नेचर वाले हैं.

'सैफ का रिएक्शन नॉर्मल और रिलैक्स्ड था. हालांकि प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर वे खुश हो गए. करीना ने बताया कि 'कुछ प्लान नहीं था लेकिन सैफ इसे सेलिब्रेट करना चाहते थे और हम दोनों एन्जॉय करना चाहते थे'. करीना ने अगस्त महीने में अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था. उन्होंने बताया था कि- 'हमें ये बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमारे घर में एक नन्हा मेहमान आने वाला है. सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद'.

करीना ने हाल ही में फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग खत्म की है. शूटिंग खत्म कर करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आमिर खान के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था- 'सभी यात्राओं का एक अंत होता है. आज मैंने फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग खत्म की. कठिन समय, महामारी, मेरी प्रेग्नेंसी और नर्वसनेस कोई भी हमारे जज्बे को रोक नहीं सकी. बेशक सभी सुरक्षा नियमों को ध्यान में रखते हुए. शुक्रिया आमिर खान और अद्वैत चंदन. शुक्रिया पूरी शानदार टीम, पूरी क्रू आपको याद करूंगी. '
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज