प्रभास से मिलने के लिए मोबाइल टावर पर चढ़ा फैन, बोला-सुसाइड कर लूंगा

News18Hindi
Updated: September 12, 2019, 9:02 AM IST
प्रभास से मिलने के लिए मोबाइल टावर पर चढ़ा फैन, बोला-सुसाइड कर लूंगा
'साहो' स्टार प्रभास.

मोबाइल टावर पर चढ़े फैन की मांग है कि प्रभास को वहीं बुलाया जाए. अगर उसे प्रभास से मिलने की इजाजत नहीं मिली तो वह खुदकुशी कर लेगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 12, 2019, 9:02 AM IST
  • Share this:
प्रभास (Prabhas) के लिए फैन्स की दीवानगी का आलम तो आप जानते ही हैं. लेकिन हाल में एक फैन ने ऐसा काम किया है कि उसने सभी को चौंका दिया. तेलंगाना में एक फैन प्रभास के लिए सेलफोन टावर पर चढ़ गया. दैनिक जागरण में छपी रिपोर्ट की मानें तो फैन ने प्रभास से मिलने की इजाजत नहीं देने पर कूदकर जान देने की धमकी दी है. इस शख्स की डिमांड है कि प्रभास को वहीं मौके पर लेकर आया जाए.

स्थानीय लोगों और अधिकारियों का कहना है कि वह नीचे उतरने से इंकार कर रहा है. सभी लोग उसे समझाकर बुझाकर नीचे उतरने को तैयार करने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन वह इसके लिए तैयार नहीं है. प्रशासन ने इस बात की जानकारी प्रभास को दी है नहीं इसे लेकर कोई खबर नहीं है.

बता दें कि प्रभास के लिए फैन्स की दीवानगी का ये पहला मामला नहीं है. 'बाहुबली' की रिलीज के वक्त प्रभास की फैन फॉलोइंग में इतना इजाफा हुआ था कि उन्हें देशभर से शादी के रिश्ते आने लगे थे. साउथ में वह शुरुआत से पॉपुलर रहे. लेकिन 'बाहुबली' ने उन्हें देशभर में पॉपुलैरिटी दिलाई. यही वजह है कि उनकी फिल्म 'साहो' ने दुनिभर में दस दिन के अंदर 400 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है.

इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में प्रभास बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के साथ नजर आए. प्रभास और श्रद्धा के अलावा 'साहो' में महेश मांजरेकर, नील नितिन मुकेश और जैकी श्रॉफ भी नजर आए. फिल्म का एक्शन बेहद शानदार है. इस वजह से यह यंगस्टर्स के बीच खासी पॉपुलर हो रही है.

यह भी पढ़ें:

सोना मोहपात्रा ने अनु मलिक को कहा 'गटर का चूहा'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 12, 2019, 9:02 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...