Home /News /entertainment /

fan demanded chilled beer from sonu sood actor gave hilarious reply

सोनू सूद से फैन ने की इस चीज की डिमांड, जवाब में एक्टर ने 'भुजिया' किया ऑफर, लोटपोट हुए फैंस

सोनू सूद के एक फैन ने उनसे जब गर्मियों में ठंडी बीयर की मांग की. (फाइल फोटो)

सोनू सूद के एक फैन ने उनसे जब गर्मियों में ठंडी बीयर की मांग की. (फाइल फोटो)

एक मीम शेयर करते हुए उनके फैन ने पूछा कि इस भीषण गर्मी में सोनू सूद (Sonu Sood) कहां हैं. इसमें लिखा था, 'सर्दियों में कंबल दान करने वालों, गर्मियों में ठंडी बीयर नहीं पिलाओगे.' इस मीम पर एक्टर ने फनी रिस्पॉन्स दिया है. उन्होंने इस मीम को शेयर करते हुए लिखा है- बीयर के साथ भुजिया चलेगा? फैंस सोनू सूद के इस रिप्लाई ने उनके फैंस का दिन बना दिया.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली: सोनू सूद (Sonu Sood) अक्सर सोशल मीडिया पर अपने ट्वीट या तस्वीरों की वजह से वायरल हो जाते हैं. अब सोनू सूद के एक फैन ने उनसे जब गर्मियों में ठंडी बीयर की मांग की तो उन्होंने मजेदार रिप्लाई किया. सोनू सूद ने पिछले दो सालों में कोरोना काल के दौरान काफी सारे लोगों की मदद की है. उन्होंने लॉकडाउन में फंसे कई लोगों को उनके घर तक पहुंचाया तो कई लोगों को मेडिकल समेत कई सुविधाएं दिलाई. सोनू सूद से मदद की गुहार लगाते हैं तो वो जरुर मदद करते हैं.

ऐसे में जब एक मीम शेयर करते हुए उनके फैन ने पूछा कि इस भीषण गर्मी में सोनू सूद कहां हैं. इसमें लिखा था, ‘सर्दियों में कंबल दान करने वालों, गर्मियों में ठंडी बीयर नहीं पिलाओगे.’

फैंस ने किया कमेंट

इस मीम पर एक्टर ने फनी रिस्पॉन्स दिया है. उन्होंने इस मीम को शेयर करते हुए लिखा है- बीयर के साथ भुजिया चलेगा? फैंस सोनू सूद के इस रिप्लाई ने उनके फैंस का दिन बना दिया.  एक और फैन ने कमेंट किया है- भुजिया के लिए बीयर पीना जरूरी है क्या. सोनू सूद के इस ट्वीट पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने उनके ट्वीट पर कमेंट किया- इसे कहते हैं हेल्पिंग हैंड.

 fan demanded chilled beer from Sonu Sood actor gave hilarious reply

मीम शेयर करते हुए उनके फैन ने पूछा कि इस भीषण गर्मी में सोनू सूद कहां हैं. (फोटो साभार: @SonuSood/twitter)

एमटीवी रोडीज में व्यस्त हैं सोनू सूद वर्कफ्रंट की बात करें को सोनू सूद फिलहाल एमटीवी रोडीज में व्यस्त हैं. उन्होंने नए सीजन में रणविजय सिन्हा को रिप्लेस किया है जो पिछले 18 सालों से शो को जज कर रहे थे. सोनू सूद ने एक स्टेटमेंट में लिखा था, ‘मैं रोडीज की शूटिंग शुरू करके बेहद खुश हूं. यह एक ऐसा रियलिटी शो है जिसे मैं हमेशा फॉलो करता आया हूं. मैं भी अपना फ्लेवर जोड़ने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं.’

एमटीवी रोडीज में दिखाएंगे दम
आपको बता दें कि नए सीजन की शुरुआत 8 अप्रैल से होगी. वहीं, अगर फिल्मों की बात करें तो सोनू सूद अक्षय कुमार स्टारर ‘पृथ्वीराज’ में अहम भूमिका में नजर आएंगे. पृथ्वीराज की कहानी राजा पृथ्वीराज चौहान के ऊपर बेस्ड है जिन्होंने मोहम्मद गौरी से युद्ध किया था.

3 जून को रिलीज होगी पृथ्वीराज
इस फिल्म में अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभाएंगे तो वहीं पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी चिल्लर इस इस फिल्म से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करेंगी. फिल्म इस साल 3 जून को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी.

Tags: Bollywood actors, Sonu sood

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर