Home /News /entertainment /

सोशल मीडिया पर फैन ने 5 मिनट में लिख डाली Krrish-4 की कहानी, ऋतिक रोशन ने दिए 100 मार्क्स

सोशल मीडिया पर फैन ने 5 मिनट में लिख डाली Krrish-4 की कहानी, ऋतिक रोशन ने दिए 100 मार्क्स

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने सुपरहीरो क्लासिक फिल्म ‘Krrish-4’ का अनाउंसमेंट किया. फोटो साभार: @hrithik roshan insta

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने सुपरहीरो क्लासिक फिल्म ‘Krrish-4’ का अनाउंसमेंट किया. फोटो साभार: @hrithik roshan insta

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने सुपरहीरो क्लासिक फिल्म ‘Krrish-4’ का अनाउंसमेंट किया. फिल्म की रिलीज के 15 साल पूरे होने के मौके पर एक्टर ने एक वीडियो शेयर किया था. फिल्म के अनाउंसमेंट के बाद ही सोशल मीडिया पर इसके कहानी को लेकर चर्चा होने लगी.

अधिक पढ़ें ...
    नई दिल्ली. कुछ दिन पहले ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने सुपरहीरो क्लासिक फिल्म ‘Krrish-4’ का अनाउंसमेंट किया. फिल्म की रिलीज के 15 साल पूरे होने के मौके पर एक्टर ने एक वीडियो शेयर किया था. फिल्म के अनाउंसमेंट के बाद ही सोशल मीडिया पर इसके कहानी को लेकर चर्चा होने लगी. बता दें कि क्रिश फ्रैंचाइज निस्संदेह देश की सबसे पसंदीदा और सफल सुपरहीरो फ्रैंचाइजी है और लोकप्रिय शैली के भीतर भारत की पेशकश की हर चीज के लिए एक बेंचमार्क सेट करती है.

    ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के एक फैन ने कृष-4 (Krrish-4) की स्टोरीलाइन अपने अंदाज में लिखी और इसे ट्विटर पर शेयर किया. दिलचस्प बात ये है कि इस फैन ने महज 5 मिनट में ये कहानी लिख डाली. ऋतिक को भी अपने फैन द्वारा लिखी ये कहानी अच्छी लगी. उन्होंने फैन के इमेजिनेशन को 100 में से 100 मार्क्स दिए हैं. ऋतिक के फैन ये ट्वीट अब वायरल हो रहा है.






    ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के फैन द्वारा लिखी गई कहानी के मुताबिक सुपरविलेन बन चुके अभिनेता नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) साल 2022 से वापस आ गए हैं. वह प्रिया और कृष्णा के बच्चों के चुराकर वापस 2006 में लौट जाता है. कृष्णा टाइम मशीन के जरिए अतीत में जाकर अपने बच्चों को वापस लाने जाता है. लेकिन यहां नसीरुद्दीन शाह उसे पकड़ लेते हैं. प्रिया अकेली रह जाती है और तब जादू आकर उसे शक्तियां देता है और वह पति को बचाती है. अंत में दोनों अपने बच्चे को लेकर वापस 2022 में चले जाते है.





    बताते चलें कि, सुपरहीरो क्लासिक कृष (Krish) का वैश्विक महत्व था, एक ट्रेंडसेटर था और उसने भारतीय सिनेमा में कई प्रथम स्थान स्थापित किए है, जैसे कि देश में विजुअल इफेक्ट्स का मार्ग प्रशस्त करने से लेकर अनएक्सप्लोरड लोकेशन्स पर शूट करने वाली पहली फिल्म थी.undefined

    Tags: Hrithik Roshan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर