जया बच्चन ही नहीं अमिताभ बच्चन के लिए ये भी रखते हैं करवाचौथ का व्रत!

जया बच्चन ही नहीं अमिताभ बच्चन के लिए ये भी रखते हैं करवाचौथ का व्रत!
बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन.

प्यार चीज ही ऐसी है कि जो करा ले वो कम है. बॉलीवुड में शाहरुख, सलमान, आमिर को भी ऐसा ही प्यार मिलता है. लेकिन दशकों से दर्शकों को एंटरटेन करते आ रहे अमिताभ बच्चन इस मामले में दो कदम आगे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 27, 2018, 2:56 PM IST
  • Share this:
एक फैन अपने फेवरेट स्टार के लिए क्या कुछ कर सकता है. इसे बयान नहीं किया जा सकता है. क्योंकि प्यार चीज ही ऐसी है कि जो करा ले वो कम है. बॉलीवुड में शाहरुख, सलमान, आमिर को भी ऐसा ही प्यार मिलता है. लेकिन दशकों से दर्शकों को एंटरटेन करते आ रहे अमिताभ बच्चन इस मामले में दो कदम आगे हैं. क्योंकि उनके फैन्स प्यार और सम्मान में एक अलग ही लेवल पर पहुंच रहे हैं. इस अलग लेवल की ऊंचाई ये है कि बिग बी के एक फैन साल 2005 से उनके लिए करवाचौथ का व्रत रख रहे हैं.

जी हां जया बच्चन के अलावा जो शख्स अमिताभ बच्चन की लंबी उम्र के लिए व्रत करता है वह बिग बी का बड़ा फैन है. बरेली के रहने वाले गोवर्धन भोजवानी बचपन से ही अमिताभ बच्चन के फैन हैं. लेकिन करवाचौथ रखने की प्रेरणा उन्हें बिग बी ही एक फिल्म देखने के बाद मिली. यह फिल्म थी 'बागबान'. इस फिल्म में हेमा मालिनी और अमिताभ ने एक दूसरे के लिए करवा चौथ का व्रत रखा था. यही देखकर गोवर्धन भी प्रेरित हुए और बिग बी के लिए व्रत करने लगे.





व्रत की विधि और पूजा पाठ में गोवर्धन की पत्नी सरिता उनका पूरा साथ देती हैं. पूरे दिन निर्जल रहने के बाद सरिता पति गोवर्धन का चेहरा देखकर व्रत तोड़ती हैं. तो वहीं गोवर्धन बिग बी की फोटो देखकर व्रत खोलते हैं. गोवर्धन की तस्वीर देखें तो उन्होंने अपना लुक भी अमिताभ बच्चन जैसा कर लिया है.
यह भी पढ़ें:

ऐश्वर्या की लंबी उम्र के लिए ये काम कर रहे हैं अभिषेक बच्चन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज