• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • सेल्फी के लिए क्रेजी फैन ने की ऐसी हरकत कि भीड़ के बीच घबरा गए नवाजुद्दीन सिद्दीकी

सेल्फी के लिए क्रेजी फैन ने की ऐसी हरकत कि भीड़ के बीच घबरा गए नवाजुद्दीन सिद्दीकी

सेल्फी के चक्कर में मुश्किल में फंसे नवाज.

सेल्फी के चक्कर में मुश्किल में फंसे नवाज.

नवाज अपने सीन की शूटिंग में बिजी थे कि इतने में भारी भीड़ सेट पर पहुंच गई. सभी लोग शूटिंग देखना चाहते थे और नवाज के साथ तस्वीर चाहते थे. इस सब के बीच कड़े सिक्टोरिटी घेरे को तोड़ते हुए एक शख्स नवाज के करीब पहुंच गया.

  • Share this:
    सेल्फी की धुन में पागल फैन की वजह से परेशान हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी. ये घटना कानपुर की है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी यहां अपनी फिल्म 'रात अकेली है' की शूटिंग की वजह से शहरभर में घूम रहे हैं. शुक्रवार (22 फरवरी) तक पूरी युनिट स्वरूप नगर के 'लाला लाजपत राय अस्पताल' में थी. शनिवार को कुछ हिस्से की शूटिंग के लिए टीम बिठूर रवाना हुई. सबकुछ आराम से हो रहा था. लेकिन इस बीच रविवार को एक ऐसी घटना हुई कि सभी हैरान रह गए.

    रविवार को पूरी युनिट कोतवाली पहुंची. नवाज अपने सीन की शूटिंग में बिजी थे कि इतने में भारी भीड़ सेट पर पहुंच गई. सभी लोग शूटिंग देखना चाहते थे और नवाज के साथ तस्वीर चाहते थे. इस सब के बीच कड़े सिक्टोरिटी घेरे को तोड़ते हुए एक शख्स नवाज के करीब पहुंच गया. नवाज के करीब पहुंचते ही उसने अपना हाथ एक्टर के गले में डाल दिया और साथ में सेल्फी लेने की कोशिश करने लगा. इस पूरी घटना की वजह से ना केवल नवाज बल्कि वहां मौजूद सभी लोग बुरी तरह डर गए. लेकिन पुलिस ने तेजी से इस मामले को संभाला. पुलिस नवाजुद्दीन को छुड़वाने के लिए आगे बढ़ी और उस क्रेजी फैन को अपने साथ ले गई.

    बता दें कि नवाजुद्दीन इस फिल्म में उत्तर प्रदेश पुलिस के एक जवान के रोल में नजर आ रहे हैं. उनके साथ इस फिल्म में राधिका आप्टे भी हैं. नावजुद्दीन और राधिका इससे पहले 'बदलापुर' और 'मांझी : द माउंटेनमैन' में साथ काम कर चुके हैं.



     




    View this post on Instagram




     

    Crazy selfie fan #nawazudinsiddiqui #kanpur


    A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on






    यह भी पढ़ें:

    शादी करने वाले हैं मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर, करन जौहर ने लीक की डिटेल

     

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज