इरफान खान के पुराने चैट पढ़कर फैंस फिर हुए इमोशनल, बेटे बाबिल ने शेयर किए स्क्रीनशॉट

इरफान खान अपने बेटे के साथ (फोटो साभारः Instagram/babil.i.k)

इरफान खान अपने बेटे के साथ (फोटो साभारः Instagram/babil.i.k)

दिवंगत एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) के बेटे बाबिल खान (Babil Khan) ने पिता के पुराने मैसेज के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया में शेयर किए हैं. यह चैट मार्च 2020 के हैं, जिन्हें दिवंगत एक्टर इरफान ने अपने बेटे को भेजे थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 28, 2021, 10:32 AM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः इरफान खान (Irrfan Khan) के दुनिया से जाने के बाद उनके बेटे बाबिल खान (Babil Khan) सोशल मीडिया अक्सर अपने दिवंगत पिता की तस्वीरें, वीडियो और यादें शेयर करते रहते हैं. वह लगभग हर दिन अपने बाबा इरफान खान को याद कर एक पोस्ट करते ही हैं और फिर उन पोस्ट को लेकर वह काफी भावुक हो जाते हैं. अपनी पोस्ट में वह दिल छूने वाला कैप्शन देते हैं. हाल में बाबिल ने मार्च 2020 के मैसेज के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं.

बाबिल खान (Babil Khan) ने पोस्ट शेयर कर बताया कि वह अपने फोन से अनावश्यक चैट हटा रहे थे. उस दौरान उनकी नजर पापा (बाबा) के पुराने मैसेज पर गईं. उन्होंने अब अपने बाबा की याद के तौर पर उस चैट की स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर की है. बाबिल उन मैसेज के स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए भावुक कर देने कैप्शन दिया है.

बाबिल कैप्शन में लिखते हैं, 'ये वो समय था जिसे मैं समझा नहीं सकता था. मैं अपने वॉट्सऐप से अनवाश्यक चैट डिलीट कर रहा था और मैंने इसे देखा. मैंने उसे फिर से महसूस किया और यह मेरे लिए रोमांच था, जैसे मेरा भाई इधर ही है मेरे साथ'.



(फोटो साभारः Instagram/babil.i.k)



ये मैसेज इरफान खान ने उन्हें मार्च 2020 के महीने में भेजे थे. मैसेज में इरफान खान ने बाबिल खान से कहा कि जब वह जागें तो उन्हें फोन करें. अगला मैसेज भी इरफान खान का था, जिसमें इरफान बेहद जरूरी काम के लिए बाबिल को फोन करने के लिए कह रहे थे. बाबिल खान के इस पोस्ट से कई फैंस दुखी हो गए हैं और रोने वाले इमोजी भेज रहे हैं.

अपने बाबा को लेकर आखिरी पोस्ट में बाबिल में बताया था कि उन्होंने पिता इरफान को सपनों में देखा था. उस पोस्ट के कैप्शन से पता चला कि बाबिल को एक्टिंग के ऑफर भी मिल रहे हैं. बाबिल ने लिखा, 'आज मेरे सपनों में, आपने मुझे बताया था कि आप मुझे छोड़ने वाले थे और आपने मुझे काफी लंबे समय तक पकड़े रखा था. मैं सिर्फ अपने फोन के कारण जाग गया, जो एक और फिल्म में एक्टिंग के ऑफर को लेकर था. अब यह सब आपके बिना क्या मायने रखता है बाबा?'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज