पंजाबी सिंगर दिलजान के सड़क हादसे में हुए निधन से सदमे में हैं फैंस, सेलेब्स भी दे रहे श्रद्धांजलि

मंगलवार की सुबह करीब 3.45 बजे यह हादसा हुआ. (फोटो साभारः Instagram)

मशहूर पंजाबी सिंगर दिलजान (Punjabi singer Diljaan) करतारपुर के रहने वाले थे. सिंगर दिलजान देर रात अपनी कार में अमृतसर से करतारपुर आ रहे थे और इसी दौरान जंडियाला गुरु के पास हादसा हो गया.

  • Share this:
    नई दिल्ली. पंजाब के मशहूर सिंगर दिलजान (Punjabi singer Diljaan) अब हमारे बीच नहीं रहे. पंजाब के अमृतसर जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे में पंजाबी सिंगर दिलजान का निधन हो गया. मंगलवार की सुबह करीब 3.45 बजे यह हादसा हुआ. अचानक आई दिलजान की निधन खबरों ने उनके चाहने वालों को तोड़ दिया और वह इस सदमे से उबर नहीं पा रहे हैं. वहीं, कई सेलेब्स भी दिवंगत सिंगर को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि देते नजर आ रहे हैं.

    बता दें, दिलजान करतारपुर के रहने वाले थे. सिंगर दिलजान देर रात अपनी कार में अमृतसर से करतारपुर आ रहे थे और इसी दौरान जंडियाला गुरु के पास हादसा हो गया. इस हादसे में उनकी मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि हादसा उनकी कार के डिवाइडर से टकराने के कारण हुआ.

    Printshot Instagram


    Printshot Instagram


    Printshot Instagram


    Printshot Instagram


    वहीं, पुलिस का कहना है कि हादसों के कारणों की जांच करवाई जा रही है. दिलजान मंगलवार तड़के अमृतसर से करतारपुर की तरफ अपनी कार में सवार होकर जा रहे थे. जीटी रोड पर उनकी कार की रफ्तार काफी तेज थी. पुल के पास पहुंचते ही कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकराकर पलट गई. हादसा देख वहां से गुजर रहे लोगों ने अपने वाहनों से राहत अभियान शुरू किया. अस्पताल ले जाने से पहले दिलजान की मौत हो चुकी थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.