लाइव टीवी

Tanhaji Trailer: सैफ अली खान पर भारी पड़ गया बेटे तैमूर का स्‍टारडम

News18Hindi
Updated: November 20, 2019, 10:34 AM IST
Tanhaji Trailer: सैफ अली खान पर भारी पड़ गया बेटे तैमूर का स्‍टारडम
तैमूर, सैफ और करीना का बेटा है.

'तान्‍हाजी-द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) नेगेटिव किरदार में नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज किया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 20, 2019, 10:34 AM IST
  • Share this:
मुंबई. सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और उनकी पत्‍नी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों अपनी फिल्‍मों में काफी बिजी हैं. जहां सोमवार को करीना कपूर की फिल्‍म 'गुड न्‍यूज' (Good Newwz) का ट्रेलर रिलीज हुआ तो वहीं दूसरी तरफ मंगलवार को सैफ अली खान की फिल्‍म 'तान्‍हाजी-द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) का ट्रेलर रिलीज हुआ. दोनों ही स्‍टार्स अपने-अपने प्रोजेक्‍ट्स में काफी बिजी हैं, लेकिन लगता है कि बॉलीवुड में इतना काम करने के बाद भी सैफ और करीना पर उनके बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) का स्‍टारडम ज्‍यादा भारी पड़ गया. मंगलवार को 'तान्हाजी' के ट्रेलर लॉन्‍च पर जो हुआ उसके बारे में जानकार तो आप भी यही कहेंगे.

अजय देवगन (Ajay Devgn) और सैफ अली खान की आने वाली फिल्‍म 'तान्‍हाजी-द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) का ट्रेलर मंगलवार को मुंबई में रिलीज हुआ. इस मौके पर फिल्‍म के लीड एक्‍टर अजय देवगन और फिल्‍म के विलेन सैफ अली खान दोनों स्‍टेज पर काफी मस्‍ती करते हुए और मजेदार अंदाज में आए. पहले स्‍टेज पर अजय देवगन को बुलाया गया उसके बाद रोहित शेट्टी सैफ का नाम लिया. लेकिन जैसे ही सैफ स्‍टेज पर पहुंचे, लोगों के बीच से आवाज आई, 'तैमूर कैसा है..' यह सुनते ही सैफ ने भी स्‍टेज से ही कहा, 'तैमूर बिलकुल ठीक है.'



दरअसल तैमूर मीडिया के कैमरों का सबसे फेवरेट बच्‍चा है और तैमूर भी मीडिया के लोगों को अपना दोस्‍त ही मानता है. वह कई बार कैमरों को हाथ भी हिलाता नजर आता रहा है. ऐसे में तैमूर के बारे में तो पूछना बनता है.

बता दें कि फिल्‍म 'तान्हाजी' में सैफ अली खान मुख्‍य विलेन उदय भान के किरदार में नजर आएंगे. इस फिल्‍म में अजय देवगन के साथ 12 सालों बाद उनकी पत्‍नी काजोल भी नजर आने वाली हैं. 'तान्‍हाजी' अजय देवगन के करियर की 100वीं फिल्‍म है.

यह भी पढ़ें: इस सीन की वजह से कृति खरबंदा ने छोड़ी अमिताभ बच्‍चन-इमरान हाशमी स्‍टारर 'चेहरे'!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 20, 2019, 9:44 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...