• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • अभिषेक और सिद्धार्थ की फैंस ने की तुलना, कहा-कैप्टन विक्रम बत्रा के रोल में बेहतर नजर आए जूनियर बच्चन

अभिषेक और सिद्धार्थ की फैंस ने की तुलना, कहा-कैप्टन विक्रम बत्रा के रोल में बेहतर नजर आए जूनियर बच्चन

कैप्टन विक्रम बत्रा के रोल को अभिषेक बच्चन और सिद्धार्थ मल्होत्रा दोनों ने प्ले किया है.. (फोटो साभार: sidmalhotra/bachchan/instagram)

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने जेपी दत्ता (J P Dutta) की फिल्म ‘LOC: कारगिल’ में कैप्टन विक्रम बत्रा का रोल प्ले किया था.

  • Share this:
    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के काम को फैंस पसंद कर रहे हैं. अभिषेक ने जेपी दत्ता (J P Dutta) की फिल्म ‘LOC: कारगिल’ में कैप्टन विक्रम बत्रा का रोल प्ले किया था. इस फिल्म में अजय देवगन, सैफ अली खान, सुनील शेट्टी और संजय दत्त जैसे स्टार थे. हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Shershah) की अपकमिंग फिल्म ‘शेरशाह’(Shershah) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में सिद्धार्थ भी विक्रम बत्रा का रोल निभा रहे हैं. फैंस ट्रेलर देखकर अभिषेक और सिद्धार्थ की तुलना करने लगे हैं.

    जब भी कभी एक ही विषय पर फिल्में बनती हैं तो अक्सर फैंस तुलना करते नजर आते हैं. कुछ यही अभिषेक बच्चन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ हो रहा है. ट्विटर पर एक फैन ने लिखा कि ‘शेरशाह ट्रेलर ऑसम है.कोई शक नहीं है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अच्छा काम किया है. लेकिन मुझे लगता है कि जूनियर बच्चन ने कैप्टन विक्रम बत्रा का रोल ज्यादा अच्छे से निभाया था. (खासतौर पर डायलॉग-ये दिल मांगे मोर, दुर्गा माता की जय बोलते समय ज्यादा एनर्जी से भरे हुए थे)’. फैन की इस तारीफ पर अभिषेक बच्चन ने हाथ जोड़े हुए इमोजी शेयर कर रिप्लाई दिया है.

    ऐसा पहली बार नहीं है कि अभिषेक बच्चन के काम की तारीफ हो रही है. पहले भी विक्रम बत्रा का रोल निभाने की प्रशंसा हो चुकी है. अभिषेक बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करे तो जल्द ही ‘बॉब बिस्वास’ में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ चित्रांगदा सिंह लीड रोल में नजर आएंगी.

    लोगों का कहना है कि कैप्टन विक्रम बत्रा का रोल अभिषेक बच्चन ज्यादा अच्छे से निभा सकते थे. (साभार:twitter)


    वहीं देश भक्ति से भरपूर ‘शेरशाह’ फिल्म स्वतंत्रता दिवस से तीन दिन पहले यानी 12 अगस्त को रिलीज होगी. बता दें, फिल्म की कहानी कारगिल के जवान कैप्टन विक्रम बत्रा (Captain Vikram Batra) की जिंदगी पर आधारित है. फिल्म में विक्रम बत्रा की जिंदगी के तमाम पहलू दर्शाए जाएंगे. इस फिल्म में सिद्धार्थ के साथ कियारा आडवाणी लीड रोल प्ले कर रही हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज